ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / ‘अंग्रेजी मीडियम' में करीना और पंकज त्रिपाठी करेंगे कैमियो, हेरा फेरी 3 हुई होल्ड

‘अंग्रेजी मीडियम' में करीना और पंकज त्रिपाठी करेंगे कैमियो, हेरा फेरी 3 हुई होल्ड



बॉलीवुड डेस्क. इरफान खान स्टारर फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ अपनी कास्टिंग को लेकर काफी चर्चा में है। राजस्थान में इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है। इस फिल्म से जुड़ी एक्ट्रेस राधिका मदान ने हाल ही में कन्फर्मकिया है कि करीना इस प्रोजेक्ट से जुड़ गई हैं। हालांकि पहले ऐसी चर्चा थी कि वोफिल्म में इरफान के अपोजिट हैं, लेकिन अब साफ हो गया है कि वोकैमियो करेंगी। जून या जुलाई में करीना शूट करेंगी। वो इसमें पुलिस अधिकारी बनी हैं। वहीं राधिका फिल्म में इरफान की बेटी का रोल प्ले करेंगी। इसके साथ ही पंकज त्रिपाठी भी फिल्म से जुड़ गए हैं। वोभी कैमियो करते दिखाई देंगे। पंकज इस फिल्म में टोनी का रोल कर रहे हैं जो कि ट्रैवल एजेंसी चलाता है और इरफान और उसकी बेटी को यूके पहुंचाने में मदद करता है।

  1. सुनने में आ रहा है कि जॉन अब्राहम पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के दूसरे पार्ट पर काम करने के बारे में विचार कर रहे हैं। जुलाई या अगस्त से जॉन इसे शुरू कर सकते हैं। डायरेक्टर मिलाप जावेरी ‘सत्यमेव जयते 2’ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखा जा चुका है। ‘मरजांवा’ के बाद मिलाप इस फिल्म पर काम शुरू कर देंगे। 2020 में इस फिल्म को रिलीज किया जा सकता है।

  2. बॉलीवुड की सबसे बड़ी कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘हेरा फेरी’ का तीसरा पार्ट बार-बार पोस्टपोन किया जा रहा है। हाल ही चर्चा चली कि परेश रावल अपने रोल से खुश नहीं है। इस वजह से फिल्म बनने में दिक्कत आ रही है। सूत्रों के अनुसार, ‘अक्षय जो फ्रैंचाइजी के बड़े एक्टर हैं उनके पास डेट्स नहीं है। वो‘सूर्यवंशी’, ‘कंचना’ के रीमेक और अमेजन वेब सीरीज में बिजी हैं। इसलिए उनके पास नई फिल्म को शूट करने का टाइम नहीं है। हालांकि बड़ी प्रॉब्लम परेश को बाबूराव के रोल के लिए मनाना है। परेश ने मेकर्स से कहा कि वोउनके रोल के लिए कुछ नया करें। वोफिर से वही पुराना रोल नहीं करना चाहते। इसलिए प्रोड्यूसर्स ने अच्छी स्क्रिप्ट मिलने तक फिल्म को होल्ड पर रखने का डिसीजन लिया है।

  3. आमिर खान एक बार फिर छोटे परदे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। सूत्रों के मुताबिक, टीवी शो ‘तूफान आलय’ के जरिए आमिर छोटे परदे पर एंट्री करेंगे। इस शो की खास बात ये है कि आमिर के साथ उनकी पत्नी किरण राव भी नजर आएंगी। ये दोनों मिलकर इस शो को होस्ट करते दिखाई देंगे। आमिर का ये शो ‘पानी फांउडेशन’ की मुहिम पर बेस्ड है। इसके जरिए आमिर बताएंगे कि कैसे महाराष्ट्र के कुछ इलाके साफ पानी के लिए तरस रहे हैं। इस मुहिम से जुड़ते हुए उन्होंने महाराष्ट्र के कई इलाकों का सर्वे किया है। ‘तूफान आलय’ इन सभी कहानियों को दिखाएगा। आमिर ने इस शो से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Kareena and Pankaj Tripathi will play chemo role in ‘angrezi Medium’,know more bollywood updates


      Kareena and Pankaj Tripathi will play chemo role in ‘angrezi Medium’,know more bollywood updates


      Kareena and Pankaj Tripathi will play chemo role in ‘angrezi Medium’,know more bollywood updates


      Kareena and Pankaj Tripathi will play chemo role in ‘angrezi Medium’,know more bollywood updates

Check Also

पिता की फिल्म के लिए वरुण ने पोस्टपोनड की सगाई, पहले बर्थडे पर पहनाने वाले थे नताशा को अंगूठी

बॉलीवुड डेस्क. वरुण धवन जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *