ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / अचानक गिरे बिजली के खंभे ने स्कूटर सवार दंपती को पहुंचाया आईसीयू, घटना सीसीटीवी में कैद

अचानक गिरे बिजली के खंभे ने स्कूटर सवार दंपती को पहुंचाया आईसीयू, घटना सीसीटीवी में कैद



अमृतसर. अमृतसर में शनिवार को सामने आई एक घटना में रोड पर चल रहे स्कूटर सवार दंपती पर बिजली का खंभा आन गिरा। घटनास्थल पर जमा भीड़ ने दोनों को उठाकर अस्पताल पहुंचा, जहांगहरी चोटें लगने के कारण दोनों आईसीयू में भर्ती हैं। इस बारे में पुलिस का कहना है किकोई भी बयान दे सकने की हालत में नहीं है। दूसरी ओर यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भीकैप्चर हो गई है।

मामला अमृतसर के हाटां का है। मिली जानकारी के अनुसार बृजमोहन और उनकी पत्नी परमिंदर कौर अपने घर से किसी रिश्तेदार के घर जा रहे थे। अचानक रोड पर लगा एक बिजली का खंभा उनके ऊपर आन गिरा, जिसकी वजह से दोनों सड़क पर गिरकर जख्मी हो गए। देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया, वहीं आान-फानन में एंबुलेंस को भी सूचना दी गई। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस बारे में घायल महिला परमिंदर कौर का कहना है कि सिर्फ 2 इंच का ही फासला रहा, नहीं तो खंभा सिर पर ही गिर जाता तो शायद मौके पर ही जान चली जाती। यह बिजली निगम की बड़ी नाकामी है। इस मसले पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। इसके बाद वह बेहोश गई।

डॉक्टर का कहना है कि जब बृजमोहन और परमिंदर कौर को यहां लाया गया तो उनकी हालत काफी गंभीर थी। सिर पर काफी गंभीर चोट आई थी, जिसकी वजह से उनको आईसीयू में रखना पड़ा। दूसरी ओर बात पुलिस के दरवाजे पर भी जा पहुंची। इस बारे में वहीं जांच अधिकारी का कहना है कि खंभा गिरने से व बृजमोहन और परमिंदर कौर को गहरी चोटें आई हैं। उनके बियान लेने के लिए अस्पताल गए थे, पर दोनों में से कोई भी बयान दे सकने की हालत में नहीं है। जैसे ही होश आएगा, बयान दर्ज करके उनके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


a couple got injured seriously while an electric pole fallen down


a couple got injured seriously while an electric pole fallen down


a couple got injured seriously while an electric pole fallen down


a couple got injured seriously while an electric pole fallen down

Check Also

सुख-दुख, धूप और छांव समान आते रहते हैं : अश्वनी बेदी

सिविल लाइंस, रानी झांसी रोड, श्री राम पार्क स्थित श्री राम शरणम् आश्रम में अमृतवाणी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *