ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / खेल / अफ्रीकी फुटबॉल खिलाड़ी का शव जांजगीर में रेलवे ट्रैक पर मिला, ट्रेन से गिरकर मौत होने की आशंका

अफ्रीकी फुटबॉल खिलाड़ी का शव जांजगीर में रेलवे ट्रैक पर मिला, ट्रेन से गिरकर मौत होने की आशंका



जांजगीर.छत्तीसगढ़ के जांजगीर में रविवार देर रातअफ्रीकी फुटबॉल खिलाड़ी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। खिलाड़ी की ट्रेन से गिरकर मौत होने का अंदेशा है। मृतककी पहचान जेब में मिले वीजा से की गई है। वह केरल की टीम से फुटबॉल खेलता था। पुलिस ने उसके पास से मिले मोबाइल नंबर पर उसके दोस्तों को खबर कर दी है। इसके साथ ही एंबेसी को भी सूचना दी गई है। शव को मोर्चरी में रखवा दिया है।

  1. जानकारी के मुताबिक, मृतक कीजेब में एक मोबाइलमिला, जिसमें उसके दोस्तों के नंबर थे। उन नंबरों पर पुलिस ने संपर्क कर युवक की शिनाख्त करने की कोशिश की। भाषाई दिक्कतें होने के कारण पुलिस को युवक के संबंध में विशेष जानकारी नहीं मिली। इस दौरान उसकी जेब से वीजा भी मिला, जिससे जानकरी मिली।

  2. मृतक की शिनाख्तडायमंड अबाउबाकूर के तौर पर हुई। वहआइवरीकोस्ट का रहने वाला था। वीजा जुलाई माह में ही जारी किया था। पुलिस ने इस संबंध में आइवरीकोस्ट एंबेसी को सूचना दे दी है। उन्होंने वीजा की कॉपी और अन्य दस्तावेज मांगे हैं, जिन्हें पुलिस की ओर से भेज दिया गया है। अब इंडियन एंबेसी से वहां की सरकार संपर्क कर रही है।

  3. मोबाइल में मिले नंबर के आधार पर युवक के वीजा आदि का फोटो उसके दोस्तों को भेजा गया तो यह पता चला कि वह अफ्रीकन मूल का है और फुटबॉल खिलाड़ी है।कुछ ग्रुप फोटोग्राफ भी मिले हैं।

    DBApp

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      janjgeer champa news African football player falls from train and dies

Check Also

सिंधु और प्रणीत वर्ल्ड चैम्पियनशिप के क्वार्टरफाइनल में, साइना, प्रणॉय और श्रीकांत हारे

खेल डेस्क. भारत की पीवी सिंधु और साई प्रणीत बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड चैम्पियनशिप के क्वार्टरफाइनल में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *