ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / टेक / अब कही से भी मैनेज कर सकेंगे डेटावर्क लोड, गूगल ने पेश किया एंथोस

अब कही से भी मैनेज कर सकेंगे डेटावर्क लोड, गूगल ने पेश किया एंथोस



गैजेट डेस्क. दिग्गज सर्च इंजन कंपनी गूगल ने अपनानए ओपन प्लेटफार्म एंथोस को पेश किया है। गूगल एथोस क्लाउड सर्विस पर बेस्ड है जिससे गूगल पर चलने वाली ऐप को कहीं भी और कभी भी मैनेज किया जा सकता है।

गूगल के इस सॉफ्टवेयर बेस्ड ओपन प्लेटफार्म एंथोस की मदद से यूजर न सिर्फ ऐप को मैनेज कर सकेगा बल्कि यूजर को डेटा सेंटर के भीतर जाकर डेटा में बदलाव करने के साथ उसे मैनेज करने की अनुमति भी प्रदान करेगा।

a

  1. गूगल क्लाउड के सीईओ थोमस कुरैन ने कहा कि गूगल एंथोस की मदद से कंपनी ने इंफोर्मेशन टेक्नोलॉजी और ऐप मैनेजमेंट को आसान बनाने की कोशिश की गई है, जिससेकोई भी यूजर कहीं से भी अपने ऑफिस के काम को मैनेज कर सकता है। इस प्लेटफार्म को इस्तेमाल करने के लिए यूजर को सुरक्षा से किसी भी तरह का समझौता नहीं करना पडे़गा, यह आपके व्यापार को एक नया आकार देगा।

  2. एंथोस थर्ड पार्टी क्लाउड जैसे अमेजनएडब्ल्यूएस और माइक्रोसॉफ्ट एज्युर की मदद से यूजर को अपना वर्कलोड मैनेज करने की अनुमति प्रदान करेगा।

  3. थोमस ने आगे कहा कि हम बेहद उत्साहित है कि सिस्को, डेल, एचपी, इंटेल, लेनोवो, वीएमवेयरजैसे पार्टनर हमारे साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

  4. गूगल ने इसी के साथ एंथोस माइग्रेट के बीटा वर्जन लाने की भी घोषणा की है, जो ऑन प्रिमाइसेस को वर्चुअल मशीन पर ट्रांसफर करता है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Google unveils software-based open platform Anthos

Check Also

आईआईटी मंडी के टेक इनक्युबेटर 'कैटलिस्ट' ने हिमालय इनोवेशन चैलेंज-2019 के लिए मांगें हैं नए आइडियाज

मंडी.आईआईटी मंडी टेक्नोलॉजी बिजनेस इनक्युबेटर ‘कैटलिस्ट’ हिमालय इनोवेशन चैलेंज़ के लिए नए स्टार्ट अप्स, इनोवेटरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *