ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / अर्जुन कपूर से शादी की खबरों पर बोलीं मलाइका- इन बकवास बातों में कोई सच्चाई नहीं

अर्जुन कपूर से शादी की खबरों पर बोलीं मलाइका- इन बकवास बातों में कोई सच्चाई नहीं



बॉलीवुड डेस्क. मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से अपनी शादी की खबरों का खंडन कर दिया है। कहा जा रहा था कि अर्जुन और मलाइका 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों गोवा में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी करेंगे लेकिन मलाइका ने बॉम्बेटाइम्स से बातचीत में कहा कि इन बकवास बातों में कोई सच्चाई नहीं है। दरअसल, अरबाज खान के साथ शादी टूटने के बाद मलाइका और अर्जुन के रिलेशन में होने की ख़बरें हैं।दोनों कुछ दिनों पहले मालदीव में वेकेशन मनाकर भी लौटे थे।मलाइका जहां 45 साल की हैं वहीं, अर्जुन कपूर की उम्र 33 साल है।

मलाइका ने हाल ही में किया था सोलमेट का जिक्र:मलाइका ने पिछले दिनों अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी मेंलिखा था-‘सोलमेट, एक ऐसा इंसान जिससे आप मिलने के साथ ही एक कनेक्शन महसूस कर रहे हों, ऐसा गहरा कनेक्शन इससे पहले आपने कभी महसूस नहीं किया है। समय के साथ ये लगाव और गहरा होता चला गया। आपको ये अहसास होने लगता है कि कोई है जिसे आप सबसे ज्यादा चाहते हैं। आपका करीबी हमेशा हर लेवल पर आपको बेहतर तरीके से समझता है। जो आपको शांति, सुकून और आपके चारों ओर खुशियां बिखेर देता है।’ मलाइका ने अपने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा था।

16 साल के बेटे की मां है मलाइका:मलाइका ने सलमान खान के भाई अरबाज से 1998 में शादी की थी। हालांकि, कपल का 2017 में तलाक हो गया। दोनों का एक 16 साल का बेटा है-अरहान। मलाइका से तलाक के बाद अरबाज इस वक्त जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Actress Malaika Arora shuts the speculations about her marriage with Arjun Kapoor


Actress Malaika Arora shuts the speculations about her marriage with Arjun Kapoor


Actress Malaika Arora shuts the speculations about her marriage with Arjun Kapoor

Check Also

सरकार के समर्थन और विरोध में खुलकर सामने आ रहे कलाकार और फिल्मकार

बॉलीवुड डेस्क. लोकसभा चुनावों को लेकर बॉलीवुड इस बार पहले हुए किसी भी चुनावों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *