ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / अलीगढ़ हत्‍याकांड: शुद्धिकरण के लिए हुआ हवन-यज्ञ, आला अधिकारियों समेत नेता भी जुटे

अलीगढ़ हत्‍याकांड: शुद्धिकरण के लिए हुआ हवन-यज्ञ, आला अधिकारियों समेत नेता भी जुटे



अलीगढ़.जिले में ढाई साल की बच्‍ची की निर्मम हत्या के बाद बुधवार को उसके शुद्धिकरण के लिए हवन-यज्ञ का भी आयोजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। इसके साथ ही पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी शामिल हुए। किसी भी विवाद से निपटने के लिए इलाके में बड़ी संख्‍या में पुलिस बलतैनाती किया गया था।

इस दौरान तमाम पुलिस के अधिकारी भी मौजूद रहे और बेटी की तस्वीर पर हार चढ़ा कर श्रद्धांजलि दी। परिवार के साथ साथ अधिकारियों, सांसद, विधायक ने भी हवन में भी आहूति दी। इस दौरान सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम रहे। रैपिड एक्शन फोर्स, पीएसी एवं अन्य थानों का फोर्स टप्पल में जगह जगह नजर बनाये हुए हैं।

दरिंदों को मिले फांसी की सजा- पिता
बेटी के पिता बनवारीलाल ने कहा किये मेरी बेटी नहीं ये पूरे देश की बेटी है। उस दिन का इन्तजार है जब उन दरिंदों को फांसी होगी। सांसद सतीश गौतम औरविधायक अनूप वाल्मीकि ने कहाकिबेटी के साथ जो घिनौना कृत्य किया गया था। आज बारहवां दिन है। उसका शुद्धिकरण किया गया है। परिवार की मांग है किदोषियों को फांसी दी जाए।

दो जून को कूड़े के ढेर से बरामद किया गया था बच्ची का शव
दरअसल, 30 मई को टप्पल में अपहरण की गई बेटी का शव 2 जून को कूड़े के ढेर मेंमिला था। बच्ची के साथ अमानवीय घटना को अंजाम दिया था।जिसके बाद मामले में काफी हंगामा हुआ था। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। टप्पल में 9 जून को सोशल मीडिया में महापंचायत की वायरल खबर के बाद कई संगठनों के लोगों के पहुंचने की सूचना पर पुलिस प्रशासन ने वहां सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किये थे। प्रशासन ने अभी भी टप्पल में सुरक्षा चाक चौबंद कर रखी है।

सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले औरअभद्र कमेंट करने वाले करीब बारह लोगों के खिलाफ थाना सिविल लाइन्स में मामला दर्ज किया गया है। धीरे धीरे टप्पल में माहौलसामान्य हो रहा है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


अलीगढ़ के टप्पल में ढ़ाई साल की बच्ची के घर हुआ शुद्धीकरण यज्ञ।

Check Also

डीजीपी की अगुवाई में निकली जागरुकता रैली, कहा- हमारी कोशिश है कि सीनियर और जूनियर के बीच संवाद बढ़े

लखनऊ. यूपी के डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने रविवार सुबह करीब 5.30 बजे पुलिसकर्मियों संग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *