ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / अशोक गहलोत बोले- गाय के नाम पर निर्दोष लोग मारे जा रहे, केंद्र सरकार उन्हे बचाने का काम कर रही

अशोक गहलोत बोले- गाय के नाम पर निर्दोष लोग मारे जा रहे, केंद्र सरकार उन्हे बचाने का काम कर रही



भरतपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 16 मार्च को जयपुर, दौसा एवं भरतपुर के दौरे पर रहे। भरतपुर के पहाड़ी में उन्होंने भाषण में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश को धर्म के नाम पर बांटने का कोशिश केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा किया जा रहा है। यदि हमें देश मे भाईचारा कायम रखना है तो आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को जिताना होगा।देश में गाय के नाम पर निर्दोष लोगों को मार दिया जाता है। केंद्र में बैठी सरकार उन्हें बचाने का कार्य करती है।

पहाड़ी में एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि देश इस समय नाजुक दौर से गुजर रहा है। देश को धर्म के नाम पर बांटने का कोशिश केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा किया जा रहा है। यदि हमें देश मे भाईचारा कायम रखना है तो आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को जिताना होगा। देश में गाय के नाम पर निर्दोष लोगों को मार दिया जाता है। केंद्र में बैठी सरकार उन्हें बचाने का कार्य करती है।

भाजपा के लोग कांग्रेस को मुसलमानों की पार्टी बताते हैं। जबकि सभी जानते है कि कांग्रेस सभी धर्मों की पार्टी है। चुनाव के समय भाजपा को राममंदिर याद आ जाता है। उन्होंने कहा कि देश का सही विकास कांग्रेस ने किया है। उन्होंने कहा कि मेवात का सही विकास कांग्रेस ने किया है। उनकी पिछली सरकार ने कामा क्षेत्र में दो कॉलेज दिए। मेवात विकास बोर्ड का बजट 4 करोड़ से बढ़ाकर 60 करोड़ किया।

पायलट बोले- गलत नीतियों पर बात करने वाले को देशद्रोही करार दिया जा रहा

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि देश मे यदि लोग भाजपाईयों से केंद्र सरकार की गलत नीतियों की बात करते है तो उन्हें देशद्रोही करार दे दिया जाता है। यानी भाजपा विरोधी होना देशद्रोही बताया जाता है। प्रधानमंत्री मोदी झूंठ के सहारे सत्ता में आये। उन्होंने दो करोड़ नोकरी देने का वादा किया। जब केंद्र सरकार के अधिकारियों ने पिछले साल बेरोजगारी के सही आंकड़े बताये तो उन्हें हटा दिया गया। उन्होंने अब देश से मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। सभा को प्रभारी अविनाश पांडे, मंत्री विश्वेन्द्र सिंह,विधायक जाहिदा खान ने भी संबोधित किया।

कंटेंट और फोटोः उमेश बंसल/योगेश शर्मा

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Ashok gehlot public mwtin in dausa and bharatpur

Check Also

सफाईकर्मी को बना दिया 8 वार्डों का मुख्य सफाई निरीक्षक

16 सफाई कर्मचारियों को कनिष्ठ लिपिक बताया, फिर सुधारी गलती इन्फ्रा रिपोर्टर | जोधपुर होली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *