ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / आईटीआई छात्रा पर एसिड अटैक, लोगों के दौड़ने पर फरार हुए बाइक सवार आरोपी

आईटीआई छात्रा पर एसिड अटैक, लोगों के दौड़ने पर फरार हुए बाइक सवार आरोपी



रायबरेली. ऊंचाहार कोतवाली इलाके के पट्टी रहस कैथवल गांव निवासी एक छात्रा पर बदमाशों ने तेजाब से अटैक कर दिया। छात्रा ने चीख पुकार मचायी, लेकिन आरोपी फरार हो गए। छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कॉलेज जा रही थी छात्रा

पट्टी रहस कैथवल निवासी एक युवती आईटीआई कालेज के लिए मंगलवार सुबह घर से निकली। जैसे ही वो गौरैया बाबा पर पहुंची, तभी मुंह पर कपड़ा लपेटे आए बाइक सवार बदमाशों ने उस पर एसिड फेंक दिया, छात्रा दर्द से कराह उठी। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े, लेकिन बदमाश तब तक भाग चुके थे। परिजनों ने उसे सीएचसी पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

20 अप्रैल को होना है आरपीएफ का मेडिकल

सीओ विनीत सिंह ने बताया कि परिजनों की तरफ पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर मिली है। पुलिस जांच कर रही है। वहीं पीड़िता ने बताया कि दोनों युवक मुंह पर कपड़ा बांधे थे, इस कारण वो उन्हें पहचान नहीं सकी। पीड़िता के भाई ने बताया कि बहन बीए कर चुकी है और आईटीआई कर रही है। साथ ही प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रही है। आगामी 20 अप्रैल को उसकी आरपीएफ की मेडिकल परिक्षा होनी थी, इसके अलावा यूपी पुलिस का भी मेडिकल एक्ज़ाम 25 अप्रैल के बाद होना था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


अस्पताल ले जाते परिवारीजन।

Check Also

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने किया नामांकन, कहा- विकास के बल पर ही लड़ रही हूं चुनाव

मिर्जापुर. केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने शुक्रवार को मिर्जापुर संसदीय सीट से अपना नामांकन दाखिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *