ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / आग लगने से दस घर जलकर खाक, जिंदा जली सो रही एक साल की बच्ची

आग लगने से दस घर जलकर खाक, जिंदा जली सो रही एक साल की बच्ची



बहराइच. खैरीघाट थाना क्षेत्र के दलजीतसिंह पुरवा गांव में गुरूवार की दोपहर अचानक लगी आग में दस ग्रामीणों के जलकर राख हो गए। आग की चपेट में आने से घर में सो रही एक बच्ची की जिंदा जलकर मौत हो गई। ग्रामीणों व दकमल कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के साथ राजस्व विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच अग्निकांड में हुए नुकसान का आकलन किया है। करीब 10 लाख रुपए की संपत्ति के नुकसान की संभावना है।

दलजीत सिंह पुरवा निवासी राजेंद्र कुमार के घर में गुरुवार दोपहर अचानक अज्ञात कारणों से आग लग गई। चल रही तेज हवा से आग ने और विकराल रूप ले लिया। राजेंद्र घर के आंगन में एक वर्षीय बेटी राधा को सुलाकर अपने परिवार के साथ खेत में काम करने गए थे। जिसके चलते आग की चपेट में आने से मासूम बच्ची की जिंदा जलकर मौत हो गई।

आगमें रामू पुत्र चन्द्रिका, दूबर पुत्र लक्ष्मी नारायण, राम लाल पुत्र अमेरिका, राम निवास पुत्र अमेरिका, बच्चेलाल पुत्र इतवारी, गोबिंद पुत्र प्रभु, पेशकार पुत्र छोटे, कृपाराम पुत्र राम निवास व बृजरानी पत्नी अमेरिका के घर राख हुए हैं।अग्निकांड में 10 बकरियां भी झुलस गईं। घटना की सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मी ने ग्रामीणों की मदद से दो घंटे बाद आग पर काबू पाया। एसडीएम ने बताया कि अग्निकांड में मासूम बच्ची की मौत हुई है। लगभग दस लाख रूपये का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। टीम आंकलन कर रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


आग पर काबू पाते लोग।

Check Also

Weather Report Today/Lucknow का आज का तापमान अभी 16°C है, Lucknow का कल का न्यूनतम तापमान 16°C और अधिकतम तापमान 30°C था

Lucknow Weather Alert (24 Mar 2019):। lucknow में वर्तमान तापमान 16°C डिग्री सेल्सियस हैं, lucknow …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *