ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / आजम के बिगड़े बोल; कहा- तनखैया डीएम से मायावती के जूते साफ कराऊंगा

आजम के बिगड़े बोल; कहा- तनखैया डीएम से मायावती के जूते साफ कराऊंगा



रामपुर. यहां सेगठबंधनउम्मीदवार और सपा के पूर्व मंत्री आजम खान के विवादित बोल थम नहीं रहे हैं। उन्होंने अब डीएम के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। आजम का 30 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह लोगों से डीएम से न डरने की बातकहते हुए नजर आ रहेहैं।

इस वीडियो में आजम अपनी गाड़ी पर खड़े होकर कह रहे हैं, “सब यहां डटे रहो। कलेक्टर-वलेक्टर से मत डरियो। ये तनखैया (तनख्वाह पाने वाला) है। तनखैयों से नहीं डरते। मायावती जी के फोटो देखे हैं। कैसे बड़े अफसर रूमाल निकाल के उनके जूते साफ करते हैं। हमारा उन्हीं मायावती जी गठबंधन है। अल्लाह ने चाहा तो मायावती जी जूते इन्हीं से साफ कराऊंगा।”

इससे पहलेआजम ने रविवार को एक सभा में बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।माना जा रहा है कि उनका इशारा अभिनेत्री और रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा की तरफ था। हालांकि बाद में आजम ने सफाई देते हुए कहा कि अगर मैं दोषी पाया गया तो चुनाव नहीं लड़ूंगा। बयान को लेकर आजम पर केस दर्ज कर लिया गया है। आजम के बयान पर सुषमा स्वराज ने भी मुलायम सिंह से कार्रवाई करने की अपील की है।

आजम पर दर्ज हो चुके हैं नौ मामले

आजम खान पर अब तक आदर्श आचार संहिता के उल्लंघनके आरोप में नौ मुकदमे दर्ज हो चुके हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


loksabha election 2019 azam khan says will not contest polls if proved guilty on objectionable remarks against jaya prad

Check Also

14 महीने बाद रामराज्य रथ यात्रा अयोध्या पहुंची, महाशिवरात्रि पर कारसेवकपुरम से हुई थी रवाना

अयोध्या. राम की नगरी अयोध्या से पिछले वर्ष 13 फरवरी को महाशिवरात्रि के मौके पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *