ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय खंडीप में 13 भामाशाहों का सम्मान

आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय खंडीप में 13 भामाशाहों का सम्मान




राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय खंडीप में मंगलवार को 13 भामाशाहों का प्रधानाचार्य गंगाराम मीणा ने सम्मान कर नई पहल शुरु की। मीणा ने कहा कि विद्यालय की कोई भी कमी या शिकायत हो तो सुझाव के रूप में कहें ताकि आपका सुझाव एक आदर्श बन जाए। ह्यूरिष्टिक क्लब के उदय सिंह ने चार सुझाव दिए हैं जिनमें दो अध्यापक अभिभावक बैठक व पढाई के स्तर पर विद्यालय संस्थान काम कर रहा है। विद्यालय स्टाफ ने मिलकर 65 हजार रुपए विकास के लिए दिए हंै। वही एसडीएमसी व एसएमसी सदस्यों की बैठक ली। जिसमें विद्यालय विकास के लिए ह्यूरिष्टिक क्लब की ओर से एक लाख छत्तीस हजार तीन सौ रूपए की राशि के बारे में अवगत कराते हुए भामाशाहों द्वारा 5200 रुपए मिले।

व्याख्याता जलधारी ने एक माह का वेतन देने की घोषणा की। अंत में प्रधानाचार्य गंगाराम मीणा ने सभी का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर पूर्व सरपंच किरोडी लाल, लखनलाल, प्रमुख मीणा, रामस्वरूप फौजी, गोविन्द राम, वार्ड पंच हरकेश मीणा, खिलाडीराम, श्यामलाल ठेकेदार, हल्केराम, छुट्टनलाल, गबरी लाल, लखन नेवी, जीतेश, सुरेश, अशोक, रवि कुमार, हरसहाय, राहुल शर्मा, जल सिंह, खेमराज, नारायण सिंह, रणजीत, हरिचरण, बत्तूलाल व मिठ्ठन लाल मीणा सहित अनेक लोग शामिल रहे।

आर्य समाज चल जल मंदिर में सहयोग के लिए आगे आ रहे भामाशाह

गंगापुर सिटी | आर्य समाज भगवती नगर की ओर से हाल शुरू की गई मोबाइल जल मंदिर सेवा में सहयोग के लिए भामाशाह आगे आ रहे है और खुले मन से जल मंदिर के लिए दान दे रहे है। जल सेवा समिति के संयोजक सूरजमल सेक्रेट्री ने बताया कि आर्य समाज द्वारा शुरू किए गए चल जल मंदिर में सहयोग के लिए भामाशाह आगे आ रहे है। उन्होंने बताया कि चल जल मंदिर के लिए जगदीश ने 5100 रुपए, सूरजमल सेकेट्री, चंचल देवी ने 21-21 सौ, ममता, मिथलेश, पं. मदनमोहन व राजेश आर्य ने 11-11 सौ जबकि नीता, शिमला और शिवलाल ने 5-5 सौ रुपए का सहयोग दिया है। दानदाताओं के इस सहयोग के लिए आर्य समाज भगवती नगर के सदस्यों व पदाधिकारियों ने सभी का आभार जताया है।

गंगापुर सिटी | खंडीप स्कूल में भामाशाहाें का सम्मान करते अतिथि।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Vajirpur News – rajasthan news respect for 13 bhamashahs in adarsh high secondary school khandip

Check Also

कांग्रेस-भाजपा के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बनी सीट पर मोदी और गहलोत ही अहम मुद्दा

जोधपुर. जोधपुर संसदीय क्षेत्र इस बार सुर्खियों में है। प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *