ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / आदित्य पांचोली पर कंगना की बहन रंगोली ने लगाए मारपीट और शोषण के आरोप

आदित्य पांचोली पर कंगना की बहन रंगोली ने लगाए मारपीट और शोषण के आरोप



बॉलीवुड डेस्क. कंगना रनोट की बहन रंगोली ने आदित्य पांचोली पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में रंगोली ने ई-मेल के जरिए एक्टर परमारपीट और यौन शोषण की शिकायत दर्ज करवाई है।

13 साल पहले का है मामला

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोप में कहा गया है कि 54 साल के आदित्य ने कंगना के शुरूआती करियर के दौरान उसका शोषण किया और उसके साथ कई बार मारपीट की। शिकायत में ये भी कहा गया है कि आदित्य की पत्नी को भी इसकी पूरी जानकारी थी।घटना 13 साल पुरानी है।

मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है: आदित्य
वहीं आदित्य के मुताबिक उन पर झूठे आरोप लगाए गए हैं। मिड-डे को दिए एक इंटरव्यूमें उन्होंने कहा- ‘मैंने एक्ट्रेस पर मानहानि का केस दर्ज कराया है। उसी केस को वापस लेने के लिए कंगना के वकील ने मुझे रेप केस में फंसाने की धमकी दी थी और मेरे खिलाफ की गई येशिकायत उसी का हिस्सा है। मेरे ऊपर लगाए गए साभी आरोप बेबुनियाद हैं।’

एक्ट्रेस के वकील ने दी थी धमकी: आदित्य

आगे आदित्य कहते हैं- जब मैंने कंगना के खिलाफ केस किया था तो उनके वकील ने मुझे धमकी दी जिसकी मैंने 18 मिनट की रिकॉर्डिंग कर ली थी। ये रिकॉर्डिग मैंने सबूत के तौर पर पुलिस को सौंप दी है। 25 अप्रैल को वर्सोवा पुलिस मेरे घर नोटिस लेकर आई थी तब मुझे बेहद हैरानी हुई थी। मैंने उसी वक्त वो रिकॉर्डिंग उन्हें दे दी और 12 मई को अपनाबयान भी बदर्ज करवा दिया है। वहीं मामले पर पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बयान दर्ज होने के बाद और पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Aditya Pancholi has been charged with a complaint about assault and exploitation

Check Also

सड़क 2 की शूटिंग के पहले दिन आलिया ने लिखा भावुक पोस्ट, तब्बू ने छोड़ी थीं 20 फिल्में

बॉलीवुड डेस्क. आलिया भट्ट की अगली फिल्म सड़क 2की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *