ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / आदिवासी विक्षिप्त युवती के साथ दुष्कर्म, 8 माह की गर्भवती हुई तो हुआ खुलासा

आदिवासी विक्षिप्त युवती के साथ दुष्कर्म, 8 माह की गर्भवती हुई तो हुआ खुलासा



बैतूल। बैतूलबाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में एक विक्षिप्त युवती के चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम के गांव पहुंचने व युवती का पेट दिखाई देने पर 8 माह के गर्भवती होने और दुष्कर्म का मामला सामने आया। चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम के समझाइश के बाद युवती के परिजनों ने थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव में आदिवासी विक्षिप्त युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है। युवती मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के साथ ही बोल भी नहीं सकती थी। जिसके कारण वह किसी को अपने साथ हुई इस घटना के बारे में नहीं बता सकी। युवती के माता-पिता ने उससे घटना की पूछताछ की, लेकिन वह कुछ बता नहीं पाई। पीड़िता 8 माह की गर्भवती है। चाइल्ड हेल्पलाइन टीम की वर्षा खातरकर, रविशंकर चवहारे,और चारु वर्मा ने पीड़िता के माता-पिता से बात कर थाने में केस दर्ज कराया।

घर वाले मजदूरी करने चले जाते थे
पीड़िता के घर के सभी लोग सुबह मजदूरी करने चले जाते हैं। दिन में वह अकेली घर पर रहती थी। जिसका फायदा उठाकर किसी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां ने बताया घर के सभी लोग मजदूरी करने घर से बाहर जाते है। शाम को ही लौटते थे। युवती घर पर ही रहती थी। युवती की ऐसी हालत देखकर वे डर गए थे। इसलिए किसी को कुछ बताया नहीं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


rape in betul

Check Also

क्यों मानूं कंकाल मेरे बेटे का है, सवा साल पहले अपना खून दिया था, डीएनए करने को, कहां है रिपोर्ट?

सुमित ठक्कर, इंदौर .एमवाय अस्पताल में मौजूद 19 साल के किशोर का एक कंकाल। इधर, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *