ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / आयुष्मान ने कहा- खुशखबरी सुन पापा का गला रूंधा था, फोन पर एक शब्द भी नहीं बोले

आयुष्मान ने कहा- खुशखबरी सुन पापा का गला रूंधा था, फोन पर एक शब्द भी नहीं बोले



मुंबई. फिल्म ‘अंधाधुन’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले आयुष्मान खुराना को हाल ही में श्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। अब उन्होंने पहली बार इस सम्मान से जुड़ी खुशी को विस्तार से साझा किया है। उन्होंने कहा कि नेशनल अवॉर्ड की अहमियत अलग ही होती है। यह एक विजेता को पूरे देश से जोड़ देता है। यह अवॉर्ड राष्ट्रपति के हाथों से मिलता है तो उनसे रूबरू होना और भी बड़ी बात है।

  1. अनाउंसमेंट वाले दिन मैं शूट कर रहा था और मेरा फोन कहीं और रखा था। शॉट पूरा कर जब वापस आया तो देखा कि 40 मिस्ड कॉल पड़े हैं। मैं समझ ही नहीं पाया कि अचानक क्या हो गया? तभी एक जर्नलिस्ट का मैसेज देखा, जिसे पढ़कर पता चला कि मुझे नेशनल अवॉर्ड मिला है।

  2. जब पापा ने मुझे नेशनल अवॉर्ड दिए जाने की बात सुनी तो उनका फोन आया। वो इतने इमोशनल थे कि उनका गला रुंधा हुआ था और वे कुछ बोल ही नहीं पा रहे थे। दोनों तरफ से फोन पर हम चुप थे। मैंने ही खामोशी तोड़ते हुए कहा कि पापा दस मिनट बाद ही फोन कर लीजिएगा।

  3. पत्नी ताहिरा भी इस खबर को सुनने के बाद फोन पर काफी इमोशनल हो गई थी। मैं जहां शूट कर रहा था, वहां सिग्नल वीक था और बात सही तरीके से नहीं हो पा रही थी, तो हमारी बातें मैसेज पर ही हो रही थीं। वह इस खुशखबरी से काफी भावुक थीं

  4. आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘बधाई हो’ ने भी इस साल दो नेशनल फिल्म अवॉर्ड अपने नाम किए। इस फिल्म को बेस्ट पॉपुलर फिल्म के लिए और इसकी एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस फिल्म के मेकर्स इसका सेकंड पार्ट बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके लिए स्क्रिप्ट भी फाइनल की जा चुकी है। एक सूत्र ने बताया, ‘फिल्म की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है। मेकर्स इन दिनों कास्ट को फाइनल करने में जुटे हुए हैं। इसके सेकंड पार्ट की कहानी ज्वॉइंट फैमिली और दो यंग कपल्स के इर्द-गिर्द बुनी गई है। यह अगले साल फ्लोर पर जाएगी। इसका नाम शायद ‘बधाई हो 2′ ही तय किया जाएगा।’

    badhai ho

  5. वहीं दूसरी तरफ ‘बधाई हो’ फेम डायरेक्टर अमित शर्मा ने अपनी अगली फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी हैं। वे जल्द ही अजय देवगन स्टारर फुटबॉलर सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके जरिए मेकर्स दर्शकों को इंडियन फुटबॉल में रहीम के योगदान के बारे में बताना चाहते हैं।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      आयुष्मान खुराना।


      Ayushmann Khurrana, who played the lead role in the film ‘Andhadhun’, has recently received the National Award for Best

Check Also

बतौर डायरेक्टर डेब्यू करेंगी आमिर की बेटी इरा, वरुण धवन की भतीजी अंजिनी एक्टिंग में रखेंगी कदम

बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड में आए दिन स्टार किड्स अपना डेब्यू करते हैं। इन दिनों ऐसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *