ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / आरएएस विशेष मुख्य परीक्षा 2016 के अभ्यर्थियों के इंटरव्यू 26 को

आरएएस विशेष मुख्य परीक्षा 2016 के अभ्यर्थियों के इंटरव्यू 26 को



आरिफ कुरैशी. अजमेर.राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित आरएएस विशेष मुख्य परीक्षा 2016 में चयनित हुए अभ्यर्थियों के इंटरव्यू 26 मार्च को आयोजित किए जाएंगे। आयोग ने बुधवार को इंटरव्यू प्रोग्राम जारी कर दिया।

आयोग सचिव के के शर्मा ने बताया कि राजस्थान हाईकोर्ट, जयपुर द्वारा डी.बी. स्पेशल अपील रिट संख्या 1266/2018 राजस्थान राज्य बनाम विनोद कुमार शर्मा एवं अन्य में 9 अक्टूबर 2018 को पारित आदेश की अनुपालना में यह कवायद की जा रही है। आयोग ने कोर्ट के आदेश की पालना में आबकारी विभाग में कार्यरत मंत्रालयिक कर्मचारियों डीसी कैटेगरी के पदों के लिए आरएएस विशेष मुख्य परीक्षा, 2016 का आयोजन किया था।

इस परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के साक्षात्कार 26 मार्च 2019 को आयोजित किए जाएंगे। साक्षात्कार के समय अभ्यर्थियों को दो प्रतियों में विस्तृत आवेदन पत्र भरकर समस्त मूल प्रमाण पत्र मय फोटो प्रति के आयोग कार्यालय में निर्धारित समय पर उपस्थित होने के आदेश दिए गए हैं। इनके अभाव में साक्षात्कार से वंचित किए जाने की चेतावनी दी गई है। सचिव ने बताया कि अभ्यर्थी साक्षात्कार पत्र आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकेंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Interviews 26 of RAS Special Chief Examination of 2016

Check Also

पाकिस्तानी गोली-बारी में जवान शहीद, पाक ने एक ही जगह फेंके 28 बम-1 जवान के पैर पर गिरा, घुटना टूटा फिर भी गोले दागकर दुश्मन के 4 सैनिक को कर दिया जख्मी

मकराना/ नागौर(राजस्थान)। पुंछ के शाहपुरा सेक्टर में देश की रक्षा करते हुए रविवार तड़के करीब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *