ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / आरएमपी डॉक्टर पर गांव की महिलाओं पर भद्दी टिप्पणी करने का आरोप लगा

आरएमपी डॉक्टर पर गांव की महिलाओं पर भद्दी टिप्पणी करने का आरोप लगा



मोगा.रंजिश निकालने के लिए एक व्यक्ति द्वारागांव की कुछ महिलाओं को एक क्लीनिक डाॅक्टरके पास भेजा गया औरगलत आरोप लगाकर मारपीट की गई। साथ ही क्लीनिक में तोड़फोड़ करने व उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

शिकायत की

पुलिस ने आरएमपी डॉक्टर की शिकायत पर छह नामजद लोगों समेत कुछ अज्ञात महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाना सदर के एएसआई जगसीर सिंह ने बताया कि मोगा के नगर निवासी आरएमपी डॉक्टर बलवीर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह लगभग 25 सालों से गांव रतिंयां में क्लीनिक चला रहा है।

किस बात पर हुआ विवाद

डॉक्टर ने बतायाउसने कुछ समय पहले गांव में मकान बनाया था। जबकि घर के आगे सड़क नीची होने के चलते लगभग पांच महीने पहले मिट्टी डालकर लेवल को ठीक किया था। उसी दिन रात को अचानक बारिश आने के चलते पानी में मिटटी बह गई और कीचड हो गया। ऐसे में गांववासी कमलजीत कौर नामक महिला जोकि एक्टिवा से वहां से गुजर रही थी। वह स्कूटरी समेत गिर गई थी। ऐसा महिला के पति मलकीत सिंह ने आरोप लगाते हुए उसे गालियां निकालनी शुरू कर दी थी। उस समय तो मामला किसी तरह शांत हो गया था।

हमला किया

बलवीर सिंह का आरोप है कि मलकीत सिंह ने गांव की महिलाओं के साथ योजना बनाकर उसकी क्लीनिक पर महिलाएं व पुरूष आए। उस पर महिलाओं परटिप्पणी करने का आरोप लगाकर चप्पलें उतारकर मारने लगे और उसे पकड़कर क्लीनिक से बाहर लाने की बात करने लगे। इस दौरान एक व्यक्ति योजनाबद्ध ढंग से उसकी मोबाइल पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इतना ही नही क्लीनिक में तोड़फोड़ की गई। इस घटना के बाद उसने अपने साथ हुई वारदात की जानकारी पुलिस को दी।

मामला दर्ज किया

पुलिस ने उसके बयान पर धारा 355, 427,148,149 के तहत मलकीत सिंह , महिला कमल , कमलजीत कौर , जसविंदर कौर , कुलविंदर कौर, सोनी निवासी गांव रतियां के अलावा कुछ अज्ञात महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज किया है। दूसरी ओर सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में महिलाएं डॉक्टर की क्लीनिक में जाकर उसकी पगड़ी उतारने के बाद उसे केसों से पकड़ लेती है।और बाद में चप्पलों से मारने लगती है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


The women beat the doctor when they came in a rage

Check Also

भक्ति ऐसी हो कि अंतिम समय में भी ईश्वर का स्मरण रहे : मधुसूदन बापू

समागम के दौरान कथा सुनते पंडाल मेंम उपस्थित श्रद्धालु। -भास्कर भास्कर संवाददाता|टांडा/उड़मुड़ सनातन धर्म जागरण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *