ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / आरोपी सिपाही संदीप कुमार को मिली जमानत, साक्ष्यों के आभाव में कोर्ट ने दिया आदेश

आरोपी सिपाही संदीप कुमार को मिली जमानत, साक्ष्यों के आभाव में कोर्ट ने दिया आदेश



लखनऊ.ऐप्पल के एरियामैनेजर विवेक तिवारी हत्याकांड मामले के मुख्य आरोपी संदीप कुमार की जमानत याचिका को मंगलवार को हाईकोर्ट ने मंजूर कर लिया।संदीप के खिलाफ मुख्य आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी को उकसाने के साक्ष्य नहीं मिले। इसी आधार पर हाईकोर्ट ने उसे जमानत दे दी।

हाईकोर्ट ने साक्ष्यों के अभाव में यूपी पुलिस के बर्खास्त सिपाही संदीप को जमानत दे दी। वारदात के वक्त संदीप मुख्य आरोपी प्रशांत चौधरी के साथ ही था। विवेक तिवारी हत्याकांड के मामले में आरोपी संदीप कुमार ने जमानत याचिका हाईकोर्ट में डाली थी। हालांकि मृतक विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना के वकील ने इस जमानत का विरोध किया गया।

विवेक तिवारी हत्याकांड मामला

लखनऊ में विवेक तिवारी ऐपल के एरिया मैनेजर थे। 28 सितंबर 2018 की रात विवेक तिवारी अपनी सहकर्मी सना को छोड़ने अपनी एक्सयूवी से जा रहे थे। तभी रात के करीब डेढ़ बजे बाइक सवार दो पुलिसकर्मियों प्रशांत चौधरी और संदीप कुमार ने उन्हें रुकने का इशारा किया था।

आरोप है कि जब वे नहीं रुके तो सिपाही प्रशांत चौधरी ने विवेक निशाना बनाकर गोली चला दी थी। जिसमें विवेक की मौत हो गई थी। जबकि सना इस हमले में बाल-बाल बच गई थीं। इसके बाद आरोपी दोनों पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


vivek tiwari murder case accused sandeep kumar got bail from court

Check Also

हेमामालिनी ने मेनका के 'मुस्लिम' वाले बयान से किया किनारा, कहा- इस तरह की भावना मुझमे नहीं

लखनऊ. मथुरा से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी और वर्तमान सांसद हेमामालिनी ने केंद्रीय मंत्री और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *