ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / आलिया ने बर्थडे पर रिलीज किया फिल्म नो फादर्स इन कश्मीर का टीजर, फिर दिखीं कश्मीरी वादियां

आलिया ने बर्थडे पर रिलीज किया फिल्म नो फादर्स इन कश्मीर का टीजर, फिर दिखीं कश्मीरी वादियां



बॉलीवुड डेस्क.सेंसर से लगभग 8 महीने के इंतजार के बाद आखिरकार सोनी राजदान स्टारर मूवी नो फादर्स इन कश्मीर का टीजर आलिया भट्ट ने अपने जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया परलॉन्च किया। 1.30 मिनट के टीजर में कश्मीर की खूबसूरती और डर के साए में बीत रही जिंदगी नजर आई।टीजर एक टैगलाइन के साथ आया है, जो कहता है- हर कोई सोचता है कि वो कश्मीर को समझता हैं।

क्या है टीजर में खास : टीजर की शुरुआत डल झील में एक शिकारे पर बैठी लड़की से हाेती है, जो सेल्फी ले रही है। वहीं बैकग्राउंड में कश्मीरी सॉन सुनाई दे रहा है। वहीं फिल्म में एक लड़का दिखाई देता है, जो उस लड़की का दोस्त बन जाता है। बाद में मोबाइल के साथ ऐसी जगह पहुंच जाती है, जहां उसके हाथ हैंड ग्रेनेड लग जाता है।

कुछ ऐसी है कहानी : फिल्म मेंएक ब्रिटिश भारतीय नूर की कहानी दिखाई जाएगी, जो अपने लापता पिता को खोजनेकश्मीर वापस आती है, जहां उसकी दोस्ती मजिद से होती है जो उसे उसके पिता की तलाश करने में मदद करता है।

उनके बीच एक मासूम प्रेम कहानी भी पनपने लगती है, जिसे तब चुनौती मिलती जब वे बदलते परिदृश्य के साथ खुद को गिरफ्तारी से बचाने के लिए पहाड़ियों में पहुंचते हैं, जहां उनके समक्ष एक गुप्त रहस्य उजागर होता है।

अप्रैल में रिलीज होगी फिल्म: फिल्म नो फादर्स इन कश्मीर का निर्देशन ऑस्कर के लिए नामित निर्देशक अश्विन कुमार ने किया है, जिन्होंने पहले भी दो राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं।यह फिल्म5 अप्रैल 2019 को रिलीज होने वाली है, जिसमें अश्विन कुमार, सोनी राजदान, अंशुमान झा और कुलभूषण खरबंदा सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


no fathers in kashmir teaser released


no fathers in kashmir teaser released


no fathers in kashmir teaser released


no fathers in kashmir teaser released


no fathers in kashmir teaser released

Check Also

क्या बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' के लिए लिया गया झूठ का सहारा, जावेद अख्तर के बाद अब एक और गीतकार कहा- मैंने भी नहीं लिखा फिल्म के लिए कोई सॉन्ग

मुंबई. बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जावेद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *