ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / इंस्पेक्टर को मिली ऐतिहासिक विदाई; लोगों ने दुल्हे की मानिंद बग्घी पर बैठाया, बैंड बाजे पर नाचते नजर आए लोग

इंस्पेक्टर को मिली ऐतिहासिक विदाई; लोगों ने दुल्हे की मानिंद बग्घी पर बैठाया, बैंड बाजे पर नाचते नजर आए लोग



कानपुर. मंगलपुर थाने में तैनात इंस्पेक्टर तुलसी राम पांडेय को इलाके की जनता ने गुरुवार को शानदार विदाई दी। ग्रामीणों ने इंस्पेक्टर को एक दुल्हे की तरह बग्घी पर बैठाया और बैंड बाजे के साथ नाचते गाते हुए उन्हें विदा किया। उनके पीछे पीछे तमाम गाड़ियों का काफिला चल रहा था। इस दौरान तमाम लोगों की आंखें नम हो गईं।

कानपुरदेहात के मंगलपुर थाने में तैनात इंस्पेक्टर तुलसी राम पांडेय ने एक साल पहले यहां का चार्ज संभाला था। एक सप्ताह पहले उनका ट्रांसफर हो गया। अपने सरल और सौम्य स्वाभाव की वजह से उन्होने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। गरीबों की मदद की करना उनकी आदत में शुमार था। इसके साथ ही इलाके के कई गरीब बच्चों का वे खाना, कपड़ा और स्कूल की फीस का इंतजाम करते थे। गुरुवार को उन्हें अपने नए तैनाती स्थल रसूलाबाद थाने में जाना था। ऐसे में इलाके के लोगों ने उन्हें ऐतिहासिक विदाई देने का निर्णय लिया।

बड़ी संख्या में महिलाएं, बच्चे उनसे मिलने के लिए पहुंच गए। कई गांव के लोग फूल माला लेकर उनके विदाई में शमिल हुए। स्थानीय लोगों ने उन्हे बग्घी में दुल्हे की तरह बैठाकर बैंड बाजे साथ नाचते गाते विदाई दी। उनकी बग्घी के पीछे सैकड़ो गाड़ियों का काफिला था। इसके साथ ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


बग्घी पर सवार इंस्पेक्टर।

Check Also

मुड़िया मेले में दिखा मिनी कुंभ जैसा नजारा, परिक्रमार्थियों पर हेलीकॉप्टर से हुई पुष्प वर्षा

मथुरा. गुरु पूर्णिमा के मौके पर मंगलवार को कान्हा की नगरी मथुरा में मिनी कुंभ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *