ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / खेल / इतने कम स्कोर पर ऑलआउट हो गई ये टीम कि क्रिकेट फैंस भी नहीं कर पाए यकीन

इतने कम स्कोर पर ऑलआउट हो गई ये टीम कि क्रिकेट फैंस भी नहीं कर पाए यकीन



स्पोर्ट्स डेस्क.कई बार क्रिकेट के मैदान में ऐसे बदनुमा रिकॉर्ड बन जाते हैं, जिन्हें भूल पाना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक बदनुमा रिकॉर्ड बना है स्कॉटलैंड और ओमान के मैच में। यहां मंगलवार को मेजबान ओमान की टीम अल अमीरात क्रिकेट ग्राउंड में स्कॉटलैंड के खिलाफ 50 ओवरों के मुकाबले में महज 24 रनों पर ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। टॉस हारकर पहले बैटिंग के लिए उतरी ओमान टीम 17.1 ओवर में 24 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। टीम के इस शर्मनाक प्रदर्शन को देख ओमान के क्रिकेट प्रेमी दंग रह गए।

टीम की ओर से खवार अली (15) एकमात्र बल्लेबाज रहे, जो दोहरे अंकों में जा पाए। इस दौरान 6 प्लेयर्स खाता भी नहीं खोल सके। स्कॉटलैंड की ओर से एड्रियन नेल और आर. स्मिथ ने सर्वाधिक 4-4 विकेट झटके।

इससे कम स्कोर पर भी ऑलआउट हुई हैं टीमें
लिस्ट-ए क्रिकेट की बात करें, तो यह आजतक का चौथा लोवेस्ट स्कोर है। सबसे कम स्कोर पर ऑल आउट होने का बदनुमा रिकॉर्ड वेस्टइंडीज अंडर-19 के नाम है, जो 2007 में बारबाडोस के खिलाफ 18 रनों पर ढेर हो गई थी।

– लिस्ट-ए क्रिकेट में वनडे इंटरनेशनल के अलावा विभिन्न घरेलू मुकाबले शामिल होते हैं। आपको बता दें कि ओमान ने अब तक कोई वनडे इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला है, जबकि स्कॉटलैंड को वनडे इंटरनेशनल का दर्जा प्राप्त है और वह मौजूदा वनडे आईसीसी रैंकिंग में 13वें स्थान पर है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Infamous Record of This Cricket Team Will Shock You, Got All Out at Just 24 Runs

Check Also

माइक ट्राउट ने एंजल्स टीम से 2960 करोड़ रु. का करार किया, किसी खेल में सबसे बड़ा कॉन्ट्रैक्ट

खेल डेस्क. अमेरिका के बेसबॉल खिलाड़ी माइक ट्राउट ने खेल की दुनिया का सबसे बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *