ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / इवि के छात्र की गोली मारकर हत्या; सुमित हत्याकांड का था गवाह, घटना से साथियों में आक्रोश

इवि के छात्र की गोली मारकर हत्या; सुमित हत्याकांड का था गवाह, घटना से साथियों में आक्रोश



प्रयागराज. इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पीसीबी छात्रावास में रविवार देर रात एक छात्रकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटनासे नाराज छात्रों ने सोमवार को प्रदर्शन किया है। शहर के कई थानों की फोर्स हॉस्टल के आसपास लगा दी गई। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि गैंगवार में ही छात्रको मारा गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

देर रात करीब दो बजे की घटना
रविवार रात करीब दो बजे रोहित शुक्लासाथियों के साथ पीसीबी छात्रावास पहुंचा था। इस दौरान इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से अध्यक्ष का चुनाव लड़ चुके आदर्श त्रिपाठी और उनके साथियों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। हॉस्टल के अंदर शौचालय के पास रोहित पर ताबड़तोड़ कई गोलियां दागी गईं। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

रोहित के साथियों ने पुलिस को सूचना देते हुए उसे स्वरूप रानी अस्पताल पहुंचाया,जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। छात्रावास के आसपास पुलिस बल तैनात है।रोहित के परिजनों ने हत्याकांड में छात्र नेता आदर्श त्रिपाठी, नवनीत यादव समेत छह के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है।

सुमित हत्याकांड का गवाह था रोहित
रोहित शुक्ला बारा का रहने वाला था। लेकिन कुछ समय सेपरिवार के साथ वह जॉर्ज टाउन में रहता था। इलाहाबाद छात्र राजनीति में उसकी सक्रिय भूमिका थी। छात्र उसे बीटू शुक्ला के नाम से जानते थे। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र नेता सुमित शुक्ला की कुछ माह पहले ही पीसीबीछात्रावास के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सुमित का करीबी जॉर्ज टाउन निवासी रोहित शुक्ला मौके पर था और इसकेस में गवाह भी था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


up news prayagraj allahabad university student shot dead in pcb hostel

Check Also

कांग्रेस ने तीन उम्मीदवारों का किया ऐलान; इलाहाबाद में योगेश शुक्ला को दिया टिकट

लखनऊ.कांग्रेस ने सोमवार को यूपी की तीन लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *