ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / उज्जैन में पुजारी ने पत्नी को गोली मारकर खुद की भी ली जान, बिस्तर में पड़ी मिली दोनों की लहूलुहान लाश

उज्जैन में पुजारी ने पत्नी को गोली मारकर खुद की भी ली जान, बिस्तर में पड़ी मिली दोनों की लहूलुहान लाश



उज्जैन. महावीर नगर में बुधवार दोपहर एक पुजारी ने पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली है। गोली की आवाज सुनकर परिजन दरवाजा तोड़कर कमरे में पहुंचे तो दोनों के शव बिस्तर पर पड़े हुए थे और पास में ही देशी पिस्टल भी पड़ी थी, जिससे गोली मारी गई है। मृतक नरसिंह मंदिर का पुजारी था और दो साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी। वारदात के पीछे का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर दोनों शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेजा।

मिली जानकारी अनुसार नरसिंह मंदिर के पुजारी देवकरण व्यास सराफा ने पत्नी अंतिम बाबा की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। पड़ोसियों के अनुसार दोपहर करीब 3 बजे देवकरण के घर से अचानक गोली चलने की आवाज आई। गोली की आवाज सुनकर परिजन और पड़ोसी कमरे के पास पहुंचे, लेकिन दरवाजा भीतर से बंद था। वे दरवाजा तोड़कर भीतर पहुंचे तो बिस्तर पर दोनों खून से सने पड़े हुए थे। पास ही एक पिस्टल भी पड़ी हुई थी।

बिस्तर पर मृत पड़े थे पति-पत्नी।

परिजनों की सूचना पर एडिशनल एसपी नीरज पांडेय सहित जीवाजीगंज सीएसपी एके नेगी, टीआई रविन्द्र बारिया टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सूचना पर एफएसएल अधिकारी प्रीति गायकवाड़ भी पहुंची और मौका मुआयना किया। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पुजारी ने पहले पत्नी को गोली मारी फिर खुद को गोली मार ली। हालांकि जांच के बाद ही यह स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। परिजनों के अनुसार दोनों की शादी अप्रेल 17 में हुई थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


mp news ujjain man commit suicide after shooting wife

Check Also

समझौते के पैसे नहीं देने पर बुजुर्ग को घेरा, जान बचाने डायल 100 में घुसा, पुलिसकर्मी थाने लेकर पहुंचे

झाबुआ.देवझिरी में अपने रिश्तेदार की अस्थि विसर्जन में गए पीलियाखदान के नानसिंह पिता राणा मेड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *