ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / उज्जैन में 22 घंटे बाद मिला दो महिला टीचर और ड्राइवर का शव, उफने नाले में कार सहित बहे थे

उज्जैन में 22 घंटे बाद मिला दो महिला टीचर और ड्राइवर का शव, उफने नाले में कार सहित बहे थे



उज्जैन. जिले की महिदपुर तहसील स्थित ग्राम बरखेड़ा बुजुर्ग के शासकीय स्कूल में झंडा वंदन के बाद कार से घर लौट रहीं दो शिक्षिका और उनके ड्राइवर का शव शुक्रवार सुबह घटना स्थल से तीन किमी दूर मिला। तीनों कार सहित उफनते नाले को पार करते समय बह गए थे। रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद रातभर चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद तीनों कार में मृत अवस्था में मिले।

22 घंटे बाद मिला दोनों टीचरों का शव।

ग्राम बरखेड़ा बुजुर्ग में स्थित शासकीय स्कूल की दो शिक्षिकाएं झंडावंदन करने के पश्चात अपने घर जाने के लिए कार में सवार होकर ड्राइवर के साथ निकली थीं, लेकिन जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने पुलिस को सूचना देते हुए उनकी तलाश शुरू की। बीच रास्ते में पुलिया से ऊपर बह रहे नाले के आसपास प्रशासन ने शंका होने पर तलाश शुरू की। 22 घंटे बाद पानी कम होने पर ग्रामीणों को तीन किलोमीटर कार नजर आई। सूचना के बाद कार और ड्राइवर सहित दोनों शिक्षिकाओं की लाश बरामद हुई। महिला शिक्षिकाएं बरखेड़ा बुजुर्ग स्कूल में झंडा वंदन के पश्चात मिठाई वितरण करने के बाद करीब 10 बजे वापसी के लिए गांव से निकली थीं, जिसमे शैलजा पारखी तिलक नगर इंदौर और नीता शेल्को उज्जैन दोनों ही ड्रायवर के साथ निकली थीं। महिदपुर निवास प्रियांशी तोमर भी इनके साथ ही बाइक से निकली थी, लेकिन वह अपने घर पहुंच गई थी। पता करने पर उसने टीचर के यहां से साथ में निकलने की बात परिजनों को बताई थी।

ह

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Teacher’s body was found in the drain with a car after 22 hours

Check Also

ट्रैक पर लेटी थी महिला डॉक्टर, डीएसपी ने दौड़कर खींचा और 40 सेकंड बाद उसी ट्रैक से गुजर गई ट्रेन

भोपाल.पारिवारिक उलझनों से परेशान ट्रेन से कटकर जान देने जा रही महिला डॉक्टर को ट्रैफिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *