ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / उनियारा में अमन चैन के लिए की नमाज अदा

उनियारा में अमन चैन के लिए की नमाज अदा




उनियारा में अमन चैन के लिए की नमाज अदा

उनियारा| ईदुल अज़हा पर सोमवार को टोंक रोड पर स्थित ईदगाह पर बडी संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों ने नमाज अदा कर अमनचैन की दुआएं मांगी। ईदगाह में हाफिज फारूख अहमद व मदीना मस्जिद में हाफिज अकबर अहमद ने ईदुलअजहा की नमाज अदा कराई। नमाज के बाद एक-दूसरे से गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी। ईदगाह से सदर बाजार, छतरियों का माेहल्ला सहित कई लोगों के घर जाकर ईद की मुबारकबाद दी, वहीं हिन्दू लोगों से गले मिलकर भाईचारे का परिचय दिया। ईदगाह में शांति व्यवस्था के लिए एसडीएम संतोष कुमार मीणा, डीएसपी दिनेश राजौरा, थानाप्रभारी महिपाल सिंह सहित पुलिस जाप्ता मौजूद रहा। वही रविवार शाम रेडीमेड कपडे, जनरल स्टोर, हेयर ड्रेसर सहित कई दुकानें खुली रही। पलाई, ढिकोलिया, ककोड़, खातोली सहित कई ग्रामीण अंचलों में भी ईद पर्व पर नमाज अदा कर एक दूसरे को मुबारकबाद दी।

प्रशिक्षु तहसीलदार आज काली पट्टी बांधकर जताएंगे विराेध

टोंक| तहसीलदार सेवा परिषद की ओर से चूरू के सरदारशहर तहसीलदार के साथ वकीलों की ओर से किए गए दुर्व्यवहार के विरोध में मंगलवार को काली पट्टी बांधकर कार्य करने समेत मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपने का निर्णय किया गया है। प्रशिक्षु तहसीलदारों ने बताया कि गत दिनों चूरू के सरदारशहर तहसीलदार के साथ वकीलों ने दुर्व्यवहार करने की बात सामने आई थी। इसके विरोधस्वरूप प्रशिक्षु तहसीलदार मंगलवार को शांतिपूर्ण तरीके से काली पटटी बांधकर प्रशिक्षण कार्य करने का निर्णय किया है।

बीना बनी भारत-तिब्बत सहयोग मंच महिला विभाग की जिलाध्यक्ष

टोंक| भाजपा महिला मोर्चा की बीना छामुनिया को भारत तिब्बत सहयोग मंच महिला विभाग की जिलाध्यक्ष नियुक्त की गई हैं। संगठन की महिला विंग जयपुर प्रांत अध्यक्ष अरुणा ने संगीता नामा काे प्रांत उपाध्यक्ष व बीना जैन छामुनिया को जिलाध्यक्ष बनाया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Check Also

भाजपा का आरोप- प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ी, आज प्रदर्शन

श्रीगंगानगर। भारतीय जनता पार्टी का आरोप है कि कांग्रेस राज में प्रदेश की कानून व्यवस्था …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *