ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / एक फैन के साथ सेल्फी क्लिक करवाने क्या रुकी श्रीदेवी की बेटी, फोटो लेने वालों की उमड़ पड़ी भीड़, घबराकर कार में जाकर बैठ गई खुशी, वायरल हो रहा Video

एक फैन के साथ सेल्फी क्लिक करवाने क्या रुकी श्रीदेवी की बेटी, फोटो लेने वालों की उमड़ पड़ी भीड़, घबराकर कार में जाकर बैठ गई खुशी, वायरल हो रहा Video



एंटरटेनमेंट डेस्क. श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर अपनी फ्रेंड अंजीनी धवन और अन्य दोस्तों के साथ लंच करने एक रेस्त्रां पहुंची थी। लंच करके जैसे ही सब रेस्त्रां से निकले तो एक फैन के साथ खुशी सेल्फी क्लिक करवाने रुक गईं। खुशी को देखकर और लोग भी फोटो क्लिक करवाने पहुंच गए। खुद को भीड़ में घिरा देख खुशी घबरा गई और किसी तरह अपनी गाड़ी में जाकर बैठी। खुशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। एक यूजर ने खुशी को सलाह दी कि वे सेल्फी क्लिक करवाते वक्त थोड़ी केयरफुल रहे। इस तरह भीड़ में बिना बॉडीगार्ड के रहना सुरक्षित नहीं है। एक ने तो ये तक कह दिया कि ये लोग इसके साथ सेल्फी क्लिक करवाने के लिए इतने क्रेजी क्यों है, ये कोई सेलिब्रिटी थोड़ी है।

– धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रही खुशी मॉडल बनना चाहती है। वे पढ़ाई पूरी करने के बाद मॉडलिंग की ट्रेनिंग लेंगी। मॉडलिंग करने के बाद वे फिल्मों में करियर बनाएंगी।

– श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि खुशी फिल्मों में आएंगी लेकिन पहले उसे अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी। वहीं, जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मॉम नहीं चाहती थी कि वे फिल्मी दुनिया में कदम रखें। लेकिन खुशी के फिल्मों में आने को लेकर सहमत थीं।

– जाह्नवी का कहना है कि खुशी उनसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग और इंडिपेंडेंट हैं। खुशी उनका मॉम की तरह ध्यान रखती हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Sridevi Daughter Khushi Kapoor : Khushi Kapoor With Friend Anjini Dhawan Out For Lunch Date

Check Also

सरकार के समर्थन और विरोध में खुलकर सामने आ रहे कलाकार और फिल्मकार

बॉलीवुड डेस्क. लोकसभा चुनावों को लेकर बॉलीवुड इस बार पहले हुए किसी भी चुनावों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *