ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / हरियाणा / एक विदेशी समेत 4 लड़कियों से मॉडल टाउन चौकी के पास होटल में करवा रहे थे देह व्यापार

एक विदेशी समेत 4 लड़कियों से मॉडल टाउन चौकी के पास होटल में करवा रहे थे देह व्यापार




गांधी कैंप चौकी पुलिस एरिया में माडल टाउन चौकी से 50 मीटर दूर निजी होटल में शुक्रवार की शाम को महिला थाना पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने होटल में देह व्यापार के लिए लाई गई चार लड़कियों और एक युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस जांच में सामने आया कि तीन लड़कियां दिल्ली की रहने वाली हैं। वहीं, एक विदेशी लड़की उज्बेकिस्तान की है। इससे पुलिस को पूछताछ करने में काफी परेशानी आई। पुलिस ने देर रात को चार लड़कियों और युवक का मेडिकल प्रशिक्षण करवाया। हालांकि देर रात तक पुलिस अधिकारी इस बारे में भी बोलने से बचते रहे। देररात तक होटल मालिक की भी खोज चलती रही।

पुलिस को सूचना मिली थी होटल में दिल्ली और नोएडा से लड़कियांं लाकर देह व्यापार करवाया जा रहा है। इन लड़कियों को दिन रात होटल के अंदर ही रखा जाता है। पुलिस कर्मियों ने रेकी करने के बाद मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में पहुंचाया। इसके बाद महिला थाना और गांधी कैंप चौकी पुलिस की एक संयुक्त टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने शुक्रवार शाम करीब साढ़े सात बजे होटल में छापेमारी की। पुलिस ने होटल में चार लड़कियां और एक युवक मिला। चारों को महिला थाने में ले जाकर पूछताछ की गई। पुलिस पूछताछ में युवतियों ने खुलासा किया कि उनको दिल्ली से देह व्यापार करने के लिए रोहतक लाया गया है। दो लड़कियां तीन दिन पहले ही होटल में आई थी, जबकि एक लड़की को गुरुवार को रोहतक लाया गया था।

वीकएंड के लिए लाई गई थीं लड़कियां

होटलों में अक्सर शनिवार और रविवार को बाहरी लड़कियों की सप्लाई की जाती है क्योंकि दोनों दिन अवकाश होने के चलते होटलों में ग्राहक ज्यादा रहते हैं। इन चारों लड़कियों को भी अब सप्ताह के अंत में ही लाया गया था।

इस एरिया के होटलोंं में पहले भी हो चुकी छापेमारी :शहर के पॉश इलाके के होटलों में तत्कालीन एसपी पंकज नैन के समय भी पुलिस ने छापेमारी के दौरान कई देह व्यापार के मामले पकड़े थे। इस समय कई होटलों को बंद भी करवाया गया था। लेकिन उन स्थानों पर अब फिर कुछ होटलों में यह काम चल रहा है। हालांकि इनके आसपास पुलिस 24 घंटे गश्त पर रहती है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Rohtak News – haryana news the body trade with 4 girls including a foreigner were in the hotel near the model town post

Check Also

एसपी निवास पर तैनात पुलिस कर्मी की इलाज के दौरान मौत

रोहतक | एसपी निवास पर तैनात सिपाही अनिल की रविवार सुबह तबीयत खराब हो गई। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *