ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / एक शख्स ने दो महिलाओं से की शादी, फिल्मी स्टाइल में दोनों को एक शादी में साथ ले गया लेकिन बज गई उसके कॉन्फीडेंस की बैंड

एक शख्स ने दो महिलाओं से की शादी, फिल्मी स्टाइल में दोनों को एक शादी में साथ ले गया लेकिन बज गई उसके कॉन्फीडेंस की बैंड



नोएडा. एक शख्स ने अपनी दोनों पत्नियों से करीब डेढ़ लाख रुपए ठग लिए। ठगी का पता चलने पर दोनों महिलाओं नेशिकायत दर्ज करवाने को लेकर कोर्ट में याचिका दी है। एक महिला की याचिका पर कोर्ट ने सेक्टर 49 पुलिस को केस दर्ज करने के लिए भी कहा है। इससे पहले पुलिस ने मामले को घरेलू कलह मानते हुए शिकायत नहीं लिखी थी। अब कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक ने शादीशुदा होते हुए दूसरी शादी की थी और दोनों ही पत्नियों को एक-दूसरे के बारे में कुछ नहीं पता था।

पहली पत्नी से ठगे 87 लाख रुपए
– मूलरूप से चंडीगढ़ की रहने वाली रिंपी सिंह की शादी 25 साल पहले राहुल चमोला नाम के शख्स से हुई थी। दोनों ने लवमैरिज की। दोनों के दो बच्चे हैं। पिछले 9 साल से दोनों सेक्टर 39 में रह रहे थे। इस दौरान राहुल ने रिंपी से निवेश के नाम पर 50 लाख रुपयों की मांग की। रिंपी ने परिजनों से 50 लाख रुपए लेकर पति को दे दिए। लेकिन राहुल ने रिंपी केपरिजनों को तय समय पर रकम नहीं लौटाई। इसके बाद राहुल ने पत्नी से फ्लैट में निवेश कराने के नाम पर 37 लाख रुपए और ले लिए। मगर आरोपी ने इस रकम का भी निवेश नहीं किया।

धोखे से की दूसरी शादी, उससे भी ठगे लाखों रुपए
– इस दौरान आरोपी राहुल का गाजियाबाद की लड़की श्वेता से प्रेम प्रसंग हो गया था। राहुल ने श्वेता के सामने शादी काप्रस्ताव रखा, लेकिन श्वेता को राहुल के पहले से शादीशुदा होने का शक हो गया था। इस पर आरोपी ने सफाई दी कि
उसका पहली पत्नी से तलाक हो गया है। श्वेता ने तलाक के कागज भी मांगे लेकिन राहुल ने बहला-फुसलाकर उससे कोर्ट मैरिज कर ली। शादी के बाद दोनों सेक्टर-76 में रहने लगे। श्वेता और राहुल के भी दो बच्चे हैं। आरोपी ने दोनों पत्नियों को एक-दूसरे के बारे में कुछ नहीं बताया। वो हफ्ते में दो दिन रिंपी के पास और चार दिन श्वेता के साथ रहता था।

इस दौरान राहुल ने श्वेता से भी निवेश के नाम पर 15 लाख रुपयों की मांग की। इसके बाद जब दोबारा रुपए मांगे तोश्वेता ने मना कर दिया। तब राहुल ने बिना बताए श्वेता के गहने करीब 20 लाख रुपए में बेच दिए। इतना ही नहीं
गाजियाबाद का उसका मकान भी बिना बताए 90 लाख रुपए में बेच दिया।

ऐसे खुली आरोपी की पोल
आरोपी फिल्मी अंदाज में दोनों पत्नियों को एक-दूसरे को बिना बताए एक शादी समारोह में ले गया। राहुल बारी-बारी सेदोनों महिलाओं के पास जा रहा था। इस पर दूसरी पत्नी श्वेता को राहुल पर शक हुआ। श्वेता ने खोजबीन की तो आरोपी की पोल खुल गई। उधर, रिंपी ने भी राहुल को श्वेता से चैट करते पकड़ लिया, जिसके बाद दोनों महिलाओं ने एक दूसरे से मिलकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्णय लिया।

पुलिस ने नहीं की थीकार्रवाई
– राहुल की पहली पत्नी रिंपी ने सेक्टर-49 थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने इसे घरेलू मामला बताते हुए कार्रवाई नहींकी। थाना स्तर पर कार्रवाई न होने पर रिंपी ने कोर्ट में केस दर्ज कराने के लिए याचिका दायर की। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर सेक्टर-49 पुलिस ने राहुल चोमल के खिलाफ केस दर्ज किया। वहीं, दूसरी पत्नी श्वेता ने भी आरोपी के खिलाफ कोर्ट के जरिये केस दर्ज कराने के लिए याचिका दायर की है।

परिवार का मिला साथ
श्वेता का कहना है कि आरोपी के परिवार का उनके पास आना-जाना था। मगर किसी भी परिवार के सदस्य ने उसे ये नहींबताया कि आरोपी पहले से शादीशुदा है। पैसे के लालच में पूरे परिवार ने आरोपी का साथ दिया। आरोपी राहुल की पहली पत्नी रिंपी के अनुसार, उसने कई और लोगों से भी ठगी कर रखी है। आरोपी सट्टा खेलता है। क्रिकेट पर सट्टा लगाता है। इस वजह से वो जेल भी जा चुका है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


UP News: Husband cheated his both wives and took crores of rupees, police filed case

Check Also

डिंपल से नाराज हुए शिवपाल; बोले- बहू ने समाजवाद को मायावती के कदमों में रख दिया

कानपुर/शाहजहांपुर. बसपा प्रमुख मायावती का डिंपल यादव द्वारा कन्नौज की सभा में मंच पर पैर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *