ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / एबीवीपी ने सीएम अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी का फूंका पुतला, देश द्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग

एबीवीपी ने सीएम अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी का फूंका पुतला, देश द्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग



फिरोजाबाद. पाकिस्तान में की गई भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर उठाए गए सवालों को लेकर अखिल भारतीयविद्यार्थी परिषद(एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कोलकाता की सीएम ममता बनर्जी का पुतला फूंककर अपना विरोध दर्ज कराया। इस दौरानपदाधिकारियों ने उनके बयानों को देश विरोधी बताते हुएकहा कि जवानों ने अपनी जान पर खेलकर पाकिस्तान की बोलती बंद कर दी और यहां अपने ही देश में इसके सबूत मांगे जा रहे हैं। यह ओछी मानसिकता का परिचायकहै।

जमकर की नारेबाजी: फ़िरोज़ाबाद मेंविद्यार्थी परिषदके कार्यकर्ताओं ने कोटला चुंगी चौराहे पर दोनों ही प्रदेश के मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया और दोनों के खिलाफ़ जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान युवाओं में दोनों प्रदेशों के मुख्यमंत्री के विरूद्ध रोष नजर आ रहा था।

देश द्रोह का हो मुकदमा दर्ज; पदाधिकारियों ने मांग करते हुए कहा कि दोनों मुख्यमंत्रियों के विरूद्ध देश द्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। जो अपने देश में रहकर अपने देश की सेना की हौंसलाफजाई नहीं कर सकते उन्हें इस देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है। आगे देश की जनता इन्हें सबक सिखाने का काम करेगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


firozabad abvp burnt arvind kejriwal and mamta banerjee effigy

Check Also

BSF में तैनात पिता ने ढूंढा था दारोगा दामाद, दहेज की डिमांड पर दी थी कार और 11 रुपए लाख कैश, शादी वाले दिन समधी ने कॉल करके कही ऐसी बात कि सुनते ही जमीन पर गिर पड़ा बेटी का बाप

मुथरा (उत्तर प्रदेश)। पिछले हफ्ते राजस्थान के कोटपुतली में दूल्हे के 1 रुपया और नारियल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *