ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / एयरपोर्ट पर यात्री के कब्जे से पकड़ा गया सोना, स्केच बुक में छिपा रखा था गोल्ड

एयरपोर्ट पर यात्री के कब्जे से पकड़ा गया सोना, स्केच बुक में छिपा रखा था गोल्ड



जयपुर. अरब देशों से हवाई यात्रा के जरिए जयपुर में सोने की तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे है। कस्टम विभाग की चौकसी की वजह से ऐसे यात्री पकड़े भी जा रहे है। इसी बीच शुक्रवार को जयपुर एयरपोर्ट पर दुबई से आ रहे एक और यात्री को सोने के साथ पकड़े जाने का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार यात्री से करीब 425 ग्राम सोना बरामद करना बताया जा रहा है, जो कि स्केचबुक के पन्नों में एक परत के रुप में चिपकाया हुआ था। वहीं, जानकारी मिली है कि पकड़े गए यात्री का नाम धन्नाराम है। वह एयर इंडिया की फ्लाइट से जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचा था। जहां लगेज स्केनिंग के दौरान स्केच बुक में गोल्ड छिपाकर लाने का पता चला। तब कस्टम विभाग के कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया।

इससे पहले गुरुवार को दुबई से आए मोहम्मद अयूब को अवैध सोने के साथ जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ा गया था। उसके कब्जे से इमरजेंसी लाइट की बेट्री, एक बिस्कुट व इंचटेप से 643 ग्राम सोना बरामद किया गया था। पकड़ा गया अयूब बीएससी नर्सिंग का स्टूडेंट है। वहीं, दो दिन पहले नेपाल निवासी गणपत शर्मा को जयपुर एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी करते पकड़ा गया था। वह एलईडी लाइट में सोने के बिस्कुट छिपाकर लाया था। इससे पहले भी सोने की तस्करी के मामले सामने आ चुके है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


at jaipur airport a passenger caught with smuggling gold

Check Also

चुनाव : स्वीप कार्यक्रम में बताया मतदान का महत्व

कस्बे में शनिवार को लोकसभा आम चुनाव 2019 में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *