ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / ओवरटेक करते समय जाइलो से भिड़ी कार, ड्राइवर की मौत

ओवरटेक करते समय जाइलो से भिड़ी कार, ड्राइवर की मौत



रायसेन/दीवानगंज । भोपाल- विदिशा मार्ग स्थित फैक्ट्री चौराहा दीवानगंज साईं मंदिर के सामने ओवर टेक करते समय दो तेज रफ्तार कारों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। बासौदा से आ रहे दूल्हा-दुल्हन की कार के ड्राइवर ने दीवानगंज के पास आगे चल रहे एक वाहन को ओवर टेक करने के लिए स्पीड बढ़ा दी। इसी दौरान भोपाल की ओर से आ रही जाइलो कार से जा टकराई। घटना में दूल्हा-दुल्हन सहित चार कार सवारों को गंभीर हालत में एंबुलेंस से भोपाल भिजवाया गया। वहां ड्राइवर की मौत होने की जानकारी मिली है।

कार पर चिपके एक पर्चे पर दूल्हा का नाम मनीष और दुल्हन का नाम बबीता लिखा हुआ था। जांच के लिए भोपाल रवाना हुए एएसआई काे इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई की घायलों को किस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक भोपाल की तरफ आ रही जाइलो यूपी 94 एफ 2041 ने मारुति सुजुकी एमपी 04 सीएफ 1376को जोरदार टककर मार दी। इससे मारुति कार में दूल्हा- दुल्हन,ड्राइवर और एक लड़की बैठी हुई थी। बारात गंज बासौदा से वापस लौट कर भोपाल तरफ जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा हो गया। जायलो यूपी 94 एफ 2041 विदिशा तरफ जा रही थी। इस गाड़ी में भी कुछ व्यक्ति और महिलाएं बैठी थीं, उनको चोट नहीं आई है। जायलो गाड़ी के ड्राइवर को मामूली चोटें आई हैं।

हादसे में ये हुए घायल: घायलों के नाम पड़रिया गांव में रहने वाले राजेंद्र पिता गोपाल (36) जाइलो ड्राइवर पड़रिया, दूल्हा मनीष पिता कुंदनलाल (25) निवासी भोपाल चांदवड, दुल्हन बबीता पति मनीष (20 ), आदित्य चंचु पुत्र सुंदरलाल,आदित्य (2.5), पडरिया निवासी चांदनी पत्नी राजेंद्र (30) वर्ष घायल अवस्था में भोपाल के नागपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जिसमें से पड़रिया निवासी राजेंद्र पुत्र गोपाल (36) की भोपाल की हॉस्पिटल में मौत हो गई। इन सभी को अस्पताल में भर्ती करने के बाद एक्सीडेंट का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


one die in road accident

Check Also

रघुनाथपुर में 2 माह बाद भी डॉक्टर ने पदभार नहीं संभाला, मरीज परेशान

सीएमएचओ बोले- पहले ग्रामीण अस्पताल तो बनने दें भास्कर संवाददाता|श्योपुर/रघुनाथपुर पदस्थ होने के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *