ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / कई शिकायतों के बावजूद नगर काउंसिल ने सीवरेज नहीं खुलवाए, लोगों ने खुद की सफाई

कई शिकायतों के बावजूद नगर काउंसिल ने सीवरेज नहीं खुलवाए, लोगों ने खुद की सफाई




पट्टी की वार्ड नंबर 13 में सीवरेज बंद होने के कारण इलाकावासियों को बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। समस्या हल न होती देख इलाकानिवासियों ने साेमवार को खुद ही सीवरेज की साफ-सफाई की और नगर काउंसल के खिलाफ रोष प्रकट किया।

इस संबंध में इलाकानिवासी हरजिंदर सिंह, विनोद कुमार, सतनाम सिंह, राजविंदर सिंह ने बताया कि नगर काउंसिल को कई बार सीवरेज बंद होने की समस्या के बारे में बताया गया है, लेकिन नगर काउंसिल की ओर से इलाका निवासियों की इस परेशानी का कोई हल नहीं निकाला जा रहा। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो सरकार भारत को स्वच्छ रखने की मुहिम चला रही है, दूसरी तरफ नगर काउंसिल की ओर से बंद पड़े सीवरेज की सफाई न करने पर इस मुहिम को ग्रहण लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कई सीवरेज बंद होने की वजह से उसमें जमा हुआ पानी बाहर निकल आता है, जिसके बाद यह पानी कई महीनों तक गलियों में खड़ा रहता है। कई बार तो आलम यह हो जाता है कि सीवरेज का पानी लोगों के घरों में घुस जाता है और आस पास की गलियों में भी इस पानी की बदबू आनी शुरू हो जाती है। इलाके के लोगों ने कहा कि अगर जल्द ही उनकी इस समस्या का हल नहीं निकाला गया तो वे नगर काउंसिल आफिस का घेराव करेंगे।

तरनतारन में सीवरेज की खुद साफ-सफााई करते इलाकावासी।

जल्द समस्या का हल निकाल दिया जाएगा: चोपड़ा

इस संबंध में नगर काउंसिल पट्टी के कार्यसाधक अधिकारी अनिल चोपड़ा ने कहा कि जल्द ही लोगों की इस समस्या का हल निकाला जाएगा। उन्होंने कहा कि मामला उनके ध्यान में आया है और इस संबंध में संबंधित विभाग के कर्मचारियों को सीवरेज की साफ-सफाई के निर्देश दे दिए गए हैं और भविष्य में लोगों को इस तरह की समस्या नहीं आने दी जाएगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Tarantaran News – despite many complaints the city council did not open the sewerage people cleaned themselves

Check Also

9 छात्र रोल ऑफ आनर से सम्मानित

सुनाम |शहीद ऊधम सिंह सरकारी कॉलेज में प्रिंसिपल डॉ. सुखबीर सिंह थिंद की अगुआई में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *