ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / कपिल के शो में वापसी की खबरों के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने एयर स्ट्राइक पर उठाए सवाल, कहा- क्या वाकई 300 आतंकी मारे गए?

कपिल के शो में वापसी की खबरों के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने एयर स्ट्राइक पर उठाए सवाल, कहा- क्या वाकई 300 आतंकी मारे गए?



बॉलीवुड डेस्क. पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर और टीवी पर्सनालिटी नवजोत सिंह सिद्धू ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक बार फिर वपासी कर सकते है। टीवी पर वापसी की खबरों के बीच सिद्धू ने पुलवामा अटैक के जवाब में पाकिस्तान के बालाकोट में किएगए भारतीय सेनाके एयर स्ट्राक पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने इसे लोकसभा चुनाव जीतने के लिएसरकार का एक हथकंडा बताया है।

सिद्धू ने ट्वीट किया – ‘300 आतंकी मारे गए या नहीं? इसका मकसद क्या था? आतंकियों को मारा गया या केवल पेड़ गिराए गए? क्या ये चुनावी नौटंकी थी? दुश्मन से लड़ने की आड़ में हमारी जमीन पर हमसे धोखा किया गया। सेना को राजनीतिक फायदो के लिए इस्तेमाल करना बंद करो। ऊंची दुकान, फीका पकवान।’

सिद्धू का ये ट्वीट तब आया है जब ‘द कपिल…’ शो के प्रॉड्यूसर सलमान खान उन्हें शो में वापस लाने पर विचार कर रहे हैं। गौतलब है कि सिद्धू ने पुलवामा अटैक पर पाकिस्तान की तरफदारी की थी। इसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था। इतना ही नहीं उन पर किसी भी टीवी शो का हिस्सा बनने पर भी पाबंदी है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Navjot Singh Sidhu questions on air strike between the rumors of his return in Kapil’s show


Navjot Singh Sidhu questions on air strike between the rumors of his return in Kapil’s show


Navjot Singh Sidhu questions on air strike between the rumors of his return in Kapil’s show



Check Also

पहले दिन कमाई के मामले में अक्षय कुमार की 'केसरी' ने दिग्गजों की फिल्मों को पछाड़ा लेकिन नहीं तोड़ पाए अपनी ही एक फिल्म का रिकॉर्ड

एंटरटेनमेंट डेस्क. अक्षय कुमार की 'केसरी' को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली। फिल्म ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *