ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / कलंक के फ्लॉप के बावजूद वरुण धवन हिट, स्ट्रीट डांसर के लिए मिले हैं 21 करोड़ से ज्यादा

कलंक के फ्लॉप के बावजूद वरुण धवन हिट, स्ट्रीट डांसर के लिए मिले हैं 21 करोड़ से ज्यादा



बॉलीवुड डेस्क. वरुण धवन इन दिनों रेमो डीसूजा की ‘स्ट्रीट डांसर’ में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनको मिलने वाले मेहनताने को लेकर ट्रेड पंडित कयासबाजी करते रहे कि वरुण को फिल्म के लिए 33 करोड़ रुपए दिए गए हैं। पहले तो वरुण इस कयास को खारिज करते रहे पर अब उन्होंने खुद कबूला है कि इस फिल्म के लिए उन्हें 21 करोड़ से ज्यादा दिया जा रहा है। हाल ही में वरुण ने एक चैट शो पर कहा कि मुझे इस फिल्म के लिए 33 करोड़ तो नहीं, मगर हां 21 करोड़ से ज्यादा मिले हैं। पैसे आ रहे हैं तो अच्छा है न। हालांकि जीने के लिए उससे कम पैसे भी काफी हैं।

  1. ट्रेड पंडितों ने दी थी अलग राय हाल ही में वरुण धवन स्टारर फिल्म कलंकके बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद यह चर्चा की जा रही थी कि वरुण का मार्केट डाउन हो रहा है। इस पर ट्रेड पंडितों की अलग राय है। कुछ के मुताबिक यह उनका कॅरिअर खत्म होने की शुरुआत है तो कुछ के मुताबिक वोइतने बड़े स्टार थे कि एकआध फिल्म फ्लॉप होने का उन पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है।

  2. ट्रेड पंडित तरण आदर्श की मानें तो, ‘सत्तर और अस्सी के दशक में जरूर एक्टर्स की चार पांच फिल्में फ्लॉप पड़ने पर भी कोई असर नहीं पड़ता था। उन्हें आगे भी फिल्में मिलती रहती थीं, मगर आज ऐसा नहीं है। आज के दौर में किसी एक्टर की एक फिल्म फ्लॉप होते ही आगे फिल्मों का मिलना बड़ा मुश्किल हो जाता है। बहरहाल, वरुण के मामले में ऐसा बिल्कुल नहीं होता है। कॉरपोरेट स्टूडियोज के आने के बाद बदला है सारा खेल फिल्म मेकिंग और डिस्ट्रीब्यूशन की कमान जबसे इंडिविजुअल प्रोड्यूसर्स की जगह कॉरपोरेट स्टूडियोज ने ले ली है, तब से बॉलीवुड एक्टर्स की फीस में बेतहाशा इजाफा हुआ है। खासकर उन एक्टर्स को फायदा हुआ है जिनका सक्सेस रेट बेहतर रहा है।

    • कलंक अगर वरुण की सोलो फिल्म होती तो जरूर उनकी ब्रैंड वैल्यू पर असर पड़ता। लेकिन फिल्म डायरेक्शन और कमजोर कहानी के चलते हिट नहीं हुई।
    • हर फिल्म में वरुण की मेहनत नजर आती है। वे अपनी ओर से कैरेक्टर्स में एक्ट्रा एफर्टडालते हैं। यही वजह है कि वे मेकर्स के चहेते हैं।
    • वरुण की फैन बेस वाइड है। बच्चे, बुजुर्ग, महिलाओं से लेकर यूथ तक में वो खासे लोकप्रिय हैं।
    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Varun Dhawan has got more than 21 crores for street dancer


      Varun Dhawan has got more than 21 crores for street dancer


      Varun Dhawan has got more than 21 crores for street dancer

Check Also

ये उन दिनों की बात है से लेकर लेडीज स्पेशल तक, टीवी के 5 पॉपुलर शो होंगे बंद

बॉलीवुड डेस्क. इन दिनों टेलीविजन जगत में उथल-पुथल मची हुई हैं। एक तरफ कुछ ऐसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *