ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / ऑटो / कल से 11 हजार रुपए में बुक करें 1000 सीसी इंजन वाली रेनो ट्राइबर, 28 अगस्त को होगी लॉन्च

कल से 11 हजार रुपए में बुक करें 1000 सीसी इंजन वाली रेनो ट्राइबर, 28 अगस्त को होगी लॉन्च



ऑटो डेस्क. रेनो भारतीय बाजार में अपनी 7 सीटर एमपीवी 28 अगस्त को लॉन्च करेगी। कंपनी 17 अगस्त (शनिवार) से इसकी बुकिंग लेना शुरू कर रही है। इसे देश के किसी भी रेनो डीलरशिप या रेनो की ऑफिशियल वेबसाइट से बुक किया जा सकेगा। इसके लिए ग्राहकों को सिर्फ 11 हजार रुपए का बुकिंग अमाउंट देना होगा। रिपोर्ट के मुताबिक इसकी कीमत 5 लाख रुपए से 8 लाख रुपए तक होगी।

  1. रेनो ने ट्राइबर को भारत में 19 जून को पेश किया था। डस्टर, क्विड, लॉजी और कैप्चर के बाद रेनो के लिए काफी अदम कार होगी। इसकी मैन्युफैक्चरिंग कंपनी के चेन्नई स्थित प्लांट में की जा रही है।

  2. इस समय से भारतीय बाजार में 7 सीटर कारों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है जिसे चलते रेनो ने इसे लॉन्च करने जा रही है। इसकी कीमत 5 लाख रुपए से 8 लाख रुपए के बीच होगी, जो मार्केट में मौजूद अन्य 7 सीटर कारों से काफी सस्ती होगी।

  3. इसमें 1.0 लीटर का थ्री सिलेंडर पेट्रोल इंजन होगा जो 72 पीएस का पावर और 96 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि इसकी सीट को 100 से ज्यादा तरीके से एडजस्ट किया जा सकता है।

  4. इसकी डायमेंशन की बात करें तो ट्राइबर 3990 एमएम लंबी, 1739 एमएम चौड़ी और 1643 एमएम ऊंची होगी। कार में 2636 एमएम का व्हीलबेस और 182 एमएम का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलेगा।

  5. इसके डैशबोर्ड पर 8 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन मिलेगा जो एंड्रॉयड ऑटो, एपल कार प्ले और नेविगेशन को सपोर्ट करेगा। इसके साथ ही इसमें 3.5 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा।

  6. इसके बेस वैरिएंट में डुअल फ्रंट एयरबैग्स, एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर्स, स्पीड वॉर्निंग जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे। वहीं, टॉप वैरिएंट में रियर पार्किंग कैमरा और ज्यादा एयरबैग मिलेंगे।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      रेनो भारतीय बाजार में अपनी 7 सीटर एमपीवी 28 अगस्त को लॉन्च करेगी। कंपनी 17 अगस्त (शनिवार) से इसकी बुकिंग लेना शुरू कर रही है।


      रेनो ने ट्राइबर को भारत में 19 जून को पेश किया था। डस्टर, क्विड, लॉजी और कैप्चर के बाद रेनो के लिए काफी अदम कार होगी। इसकी मैन्युफैक्चरिंग कंपनी के चेन्नई स्थित प्लांट में की जा रही है।


      इसकी कीमत 5 लाख रुपए से 8 लाख रुपए के बीच होगी, जो मार्केट में मौजूद अन्य 7 सीटर कारों से काफी सस्ती होगी।


      इसमें 1.0 लीटर का थ्री सिलेंडर पेट्रोल इंजन होगा जो 72 पीएस का पावर और 96 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि इसकी सीट को 100 से ज्यादा तरीके से एडजस्ट किया जा सकता है।


      इसके डैशबोर्ड पर 8 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन मिलेगा जो एंड्रॉयड ऑटो, एपल कार प्ले और नेविगेशन को सपोर्ट करेगा। इसके साथ ही इसमें 3.5 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा।


      इसकी डायमेंशन की बात करें तो ट्राइबर 3990 एमएम लंबी, 1739 एमएम चौड़ी और 1643 एमएम ऊंची होगी। कार में 2636 एमएम का व्हीलबेस और 182 एमएम का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलेगा।


      इसके बेस वैरिएंट में डुअल फ्रंट एयरबैग्स, एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर्स, स्पीड वॉर्निंग जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे। वहीं, टॉप वैरिएंट में रियर पार्किंग कैमरा और ज्यादा एयरबैग मिलेंगे।

Check Also

हुंडई ग्रैंड i10 निऑस पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में आएगी, सभी की कीमत और फीचर्स

ऑटो डेस्क. हुंडई ने भारतीय बाजार में थर्ड जनरेशन ग्रैंड i10 निऑस लॉन्च कर दी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *