ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / कांग्रेस प्रत्याशी भूरिया 23 को तो भाजपा उम्मीदवार डामोर 25 अप्रैल को जमा करेंगे नामांकन

कांग्रेस प्रत्याशी भूरिया 23 को तो भाजपा उम्मीदवार डामोर 25 अप्रैल को जमा करेंगे नामांकन



रतलाम. कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया 23 अप्रैल को मोहनखेड़ा तीर्थ से तय मुहूर्त में सुबह 11.45 बजे नामांकन दाखिल करेंगे। 25 अप्रैल को नामांकन जमा करने वाले भाजपा प्रत्याशी जीएस डामोर का कहना है कि ईश्वर के बनाए सारे दिन, सारे समय अच्छे हैं। झाबुआ में नामांकन के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी भूरिया के साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ साथ रहेंगे। इसके पहले कमलनाथ सभा को भी संबोधित करेंगे। भाजपा प्रत्याशी जीएस डामोर का नामांकन दाखिल करवाने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान झाबुआ आएंगे।

विधानसभा में बेटे ने भी आधे घंटे किया था इंतजार

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

कांग्रेस प्रत्याशी सांसद कांतिलाल भूरिया सारे काम ज्योतिषीय गणना के अनुसार करते हैं। नामांकन भरना का मुहूर्त मोहनखेड़ा तीर्थ के ऋषभचंद्र सूरिश्वरजी के यहां से ही तय होता है। मंगलवार को सुबह 11.45 बजे का मुहूर्त वहीं से तय हुआ है। विधानसभा चुनाव में सांसद भूरिया के बेटे विक्रांत ने नामांकन रैली में देरी होने पर अलग से कलेक्टोरेट पहुंचे और वहां मुहूर्त में आधे घंटे की देरी होने पर एसडीएम कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं के साथ इंतजार किया था। कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेश भरावा ने बताया मंगलवार को नामांकन दाखिल करवाने मुख्यमंत्री कमलनाथ सुबह 10.30 बजे झाबुआ पहुंचेंगे।

दोपहर 2 बजे पूर्व मुख्यमंत्री शामिल होंगे नामांकन रैली में
भाजपा प्रत्याशी जीएस डामोर की नामांकन रैली 25 अप्रैल को दोपहर 2 बजे निकलेगी। डामोर का कहना है कि मुहूर्त को लेकर मैं ज्यादा चिंतित नहीं हूं, क्योंकि ईश्वर के बनाए सारे दिन, सारे समय अच्छे हैं। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार जरूर उचित समय पर नामांकन दाखिल करूंगा। मैं ईश्वर मैं बहुत विश्वास रखता हूं और हनुमानजी का भक्त हूं। उन पर विश्वास होने से सारे काम अच्छे होंगे। गुरुवार को डामोर का नामांकन भरवाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान झाबुआ पहुंचेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा ने बताया नामांकन रैली दोपहर 2 बजे शुरू होगी। जो कलेक्टोरेट पहुंचेगी। यहां डामोर नामांकन भरेंगे।

कल से शुरू होगा नामांकन-पत्र भरना
रतलाम, मंदसौर और उज्जैन तीनों लोकसभा के लिए लोकसभा चुनाव की अधिसूचना सोमवार को जारी होगी और इसके साथ ही नामांकन-पत्र भरना शुरू करेंगे। नामांकन जमा करने की आखिरी तारीख 29 अप्रैल रहेगी। नामांकन की स्क्रूटनी 30 अप्रैल को होगी। प्रत्याशी 2 मई तक नाम वापस ले सकेंगे। 19 मई को मतदान होगा और 23 मई को मतगणना होगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Nomination for Congress candidate Bhuria 23, BJP candidates will be deposited on April 25

Check Also

जीत के बाद संसदीय दल की बैठक में शामिल होने सांसद नंदकुमार चौहान दिल्ली रवाना

खंडवा. लोकसभा चुनाव-2019 के तहत खंडवा संसदीय क्षेत्र की आठाें विधानसभा सीटों की मतगणना समाप्ति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *