ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / कार्तिक आर्यन ने 1.60 करोड़ रुपए में खरीदा वह फ्लैट, जहां सालों पहले पेइंग गेस्ट बनकर रहे थे

कार्तिक आर्यन ने 1.60 करोड़ रुपए में खरीदा वह फ्लैट, जहां सालों पहले पेइंग गेस्ट बनकर रहे थे



बॉलीवुड डेस्क. ‘प्यार का पंचनामा’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘लुका छुपी’ जैसी फिल्मों से पॉपुलर हुए कार्तिक आर्यन ने मुंबई में फ्लैट खरीद लिया है। दिलचस्प बात यह है कि कार्तिक ने वही फ्लैट खरीदा है, जिसमें वो सालों पहले पेइंग गेस्ट के तौर पर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके लिए कार्तिक ने 1.60 करोड़ रुपए चुकाए हैं। साथ ही 9.60 लाख रुपए स्टाम्प ड्यूटी के अदा किए हैं।

551 वर्गफीट है फ्लैट का एरिया

फ्लैट यारी रोड स्थित राजकिरण को-ऑप हाउसिंग सोसाइटी में मौजूद है। इसका कुल एरिया 551 वर्गफीट बताया जा रहा है। इसमें से 459 वर्गफीट सिर्फ कार्पेट एरिया है। फ्लैट बिल्डिंग के पांचवें फ्लोर पर है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कार्तिक ने यह प्रॉपर्टी इसी साल मई में खरीदी है। पेपर्स में उनकी मां माला तिवारी का नाम शामिल किया गया है। इसके साथ ही उनका स्थाई पता ग्वालियर दिखाया गया है।

दो फिल्मों पर काम कर रहे कार्तिक

वर्क फ्रंट की बात करें तो बैक टू बैक दो सुपरफिट फिल्में ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ( 2018) और ‘लुका छुपी’ (2019) देने के बाद कार्तिक दो फिल्मों पर काम कर रहे हैं। एक है डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की ‘पति पत्नी और वो’, जो इसी साल रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडणेकर की भी अहम भूमिका है।

दूसरी फिल्म इम्तियाज अली के डायरेक्टर में बन रही है, जिसका टाइटल अभी तक अनाउंस नहीं किया गया है। लेकिन इसे ‘लव आज कल’ (2009) का सीक्वल माना जा रहा है। 2020 में रिलीज होने जा रही इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान अहम रोल में नजर आएंगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


कार्तिक आर्यन।


Kartik Aaryan bought same flat in mumbai where he lived as paying guest many years ago


Kartik Aaryan bought same flat in mumbai where he lived as paying guest many years ago

Check Also

मुंबई का घर बेचकर पति आनंद आहूजा के पास लंदन शिफ्ट हो सकती हैं सोनम कपूर

बॉलीवुड डेस्क. सोनम कपूर ने पिछले साल मई में आनंद आहूजा से शादी की थी। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *