ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / ताजा समाचार / किसी ने विदेशी दूल्हे संग तो किसी ने विदेशी धरती पर लिए सात फेरे, देखें 2018 की हाई प्रोफाइल शादियां

किसी ने विदेशी दूल्हे संग तो किसी ने विदेशी धरती पर लिए सात फेरे, देखें 2018 की हाई प्रोफाइल शादियां




साल 2018 को बाय-बाय कहने का वक्त नज़दीक आ रहा है। लोग नए साल के जश्न में डूबे हैं और स्वागत की तैयारियां में जुटे हैं। लेकिन अगर बात गुज़रते साल की करें तो 2018 कई मायनों में काफी खास रहा है। क्योंकि 2018 में कई सेलेब की जिंदगियां बदलती नज़र आई। कई सेलेब इस साल शादी के बंधन में बंध गए। किसी ने विदेशी दूल्हे संग देशी अंदाज़ में शादी रचाई तो किसी ने विदेशी धरती पर जाकर सात फेरे लिए। बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक के सितारे 2018 में जन्मों जन्मों के बंध गए। प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra), दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone), रणवीर सिंह(Ranveer Singh), नेहा धपिया(Neha Dhupia), साइना नेहवाल(Saina Nehwal), ईशा अंबानी(Isha Ambani), सोनम कपूर(Sonam Kapoor), कपिल शर्मा(Kapil Sharma), गिन्नी चतरथ(Ginni Chatrath) जैसे सेलेब इस साल शादी के बंधन में बंध गए। यानि कई सितारे ऐसे हैं जो 2019 में अकेले नहीं बल्कि अपने हमसफर के साथ कदम रखेंगे और मिलकर 2019 का स्वागत करेंगे। एक तरह से साल 2018 को शादियों का साल कहें तो कुछ गलत ना होगा। आइए दिखाते हैं आपको इस साल दूल्हा-दुल्हन बने सेलेब की चुनिंदा तस्वीरे

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी इस साल दुल्हन बनीं। 12 दिसंबर को ईशा अंबानी की शादी बिजनेसमैन आनंद पीरामल के साथ हुई। साल की इस शादी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बंटोरी। बॉलीवुड, राजनीति, खेल और बिजनेस की दुनिया का हर सितारा इस शादी में मौजूद था।


14-15 नवंबर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में शादी की। बेहद ही गुपचुप तरीके से हुई इस शादी के बारे में जानने के लिए हर कोई बेताब दिखा। ये शादी दो रीति रिवाजों कोंकणी रीति और सिंधी रीति से संपन्न हुई थी।


कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने भी इस साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी कर ली। दोनों 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे। कपिल और गिन्नी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।


मिलिंद सोमन की शादी भी इस साल चर्चाओं में रही। चर्चा का कारण था दोनों के बीच उम्र का फासला। मिलिंद 50 के पार जा चुके हैं जबकि अंकिता कवंर 27 साल की है। ऐसे मेें 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से ये शादी काफी चर्चाओं में रही थी।


अभिनेत्री सोनम कपूर ने इस साल देश के बड़े बिजनेसमैन आनंद आहूजा संग सात फेरे लिए और शादी के बंधन में बंध गई। ये शादी 8 मई, 2018 को हुई। इस शादी में बॉलीवुड की हर हस्ती ने शिरकत की थी।


नेहा धूपिया ने भी 2018 में अपने ब्वायफ्रेंड अंगद बेदी के साथ शादी की। और साल के अंत तक नेहा एक प्यारी सी बेटी को जन्म भी दे चुकी हैं जिसका नाम महर रखा गया है।


देश की टॉप बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल ने भी इस साल अपने साथी प्लेयर परूपल्ली कश्यप से शादी की। ये कोर्ट मैरिज थी जो बेहद ही सादे अंदाज़ में दोनों परिवारों की मौजूदगी में संपन्न हुई।


बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी इस साल शादी के बंधन में बंध गई। उन्होने देशी धरती पर विदेशी दूल्हे निक जोनास के साथ शादी की। जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में ये शाद 2 दिसंबर को संपन्न हुई। पहले क्रिश्चियन और फिर हिंदू रीति रिवाज़ से ये शादी संपन्न हुई।

Check Also

Kisan Samman Nidhi Yojna / केवल इन किसानों को मिलेगी पीएम किसान सम्मान निधि स्कीम की दूसरी किस्त, जानें यहां

नई दिल्ली. चुनाव से पहले जारी हुए बजट में मोदी सरकार ने अब तक की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *