ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / कुशीनगर में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या; हमलावरों ने सिर धड़ से अलग कर गायब किया

कुशीनगर में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या; हमलावरों ने सिर धड़ से अलग कर गायब किया



कुशीनगर. यहां खड्डा इलाके के बंधूछपतरा गांव निवासी आरएसएस कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह मठिया गांव के पास बंडी गंडक नहर में युवक की सिर विहीन लाश बरामद हुई। बाए हाथ का पंजा काटा गया था और अंगुली जमीन पर पड़ी थी। जगह-जगह खून फैला था। कुछ दूरी पर बिना नंबर की बाइक पड़ीथी। जबकि, सिर ढूंढने के दौरान दूसरे युवक की लाश गोताखोरों को नहर के अंदर मिली। वह भी इसी गांव का रहने वाला था। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिंक टीम के साथ एसपी ने हालात का जायजा लिया। पुलिस के अनुसार, यह दोनों हत्याएं जमीन के विवाद में हुई हैं।

पीड़ित पिता चंद्रिका ने बताया कि सोमवार को बेटा राजकुमार एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर लौटा था।फिर शाम छह बजे अकेले खड्डा जाने की बात कहकर घर से निकला था।सुबह हत्या की खबर मिली। आरोप है कि, उनके बेटे की हत्या जमीन संबंधी विवाद में हुई है। राजकुमार की शिनाख्त उसकी जेब से मिले आधार कार्ड के जरिए हुई थी। वह खड्डा वार्ड नंबर एक में चाय नास्ते की दुकान चलाता था और लंबे समय से आरएसएस से जुड़ा था। गोताखोरों को उसका सिर नहीं मिला है।

जबकि दूसरे युवक के पिता मजनू ने बताया कि बेटा कोहरगड्डी गांव में स्थापित आरओ प्लांट में पानी सप्लाई करने का काम करता था। सोमवार की शाम को कोहरगड्डी जाने की बात कहकर घर से निकला था। देर शाम उसका मोबाइल बंद हो गया था। मृतक राजकुमार के पिता की तहरीर पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ हत्या कर शव छिपाने की कोशिश के आरोप में केस दर्ज किया । चार आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एसपी राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि जमीन और मकान संबंधी विवाद में हत्या होने की बात सामने आई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


मौके पर छानबीन करती पुलिस।

Check Also

Weather Report Today/Varanasi का आज का तापमान अभी 22°C है, Varanasi का कल का न्यूनतम तापमान 18°C और अधिकतम तापमान 32°C था

Varanasi Weather Alert (24 Mar 2019):। varanasi में वर्तमान तापमान 22°C डिग्री सेल्सियस हैं, varanasi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *