ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / केक कटने के बाद किरण ने जैसे ही खिलाया, आमिर ने पत्नी को कर लिया किस: Video

केक कटने के बाद किरण ने जैसे ही खिलाया, आमिर ने पत्नी को कर लिया किस: Video



मुंबई। आमिर खान 54 साल के हो गए हैं। 14 मार्च, 1965 को जन्मे आमिर ने पत्नी किरण राव के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान आमिर ने किरण के साथ मिलकर केक काटा। केक कटने के बाद किरण ने जैसे ही आमिर को केक खिलाया उन्होंने पत्नी को Kiss कर लिया। इसके बाद आमिर ने भी किरण को केक खिलाया। हालांकि बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान आमिर के तीनों बच्चे बेटा जुनैद, बेटी ईरा और छोटा बेटा आजाद नजर नहीं आए। 14 साल की उम्र में ही आमिर की दीवानी हो गई थीं किरण…

किरण राव जब 14 साल की थीं, तब उन्होंने आमिर खान की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' देखी और उनकी दीवानी हो गईं। उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि ये स्टार एक दिन उनका पति बनेगा। दरअसल, किरण राव आमिर के करीब तब आईं, जब वे फिल्म 'लगान' में आशुतोष गोवारिकर की असिस्टेंट हुआ करती थीं। बस यहीं से दोनों ने एक-दूसरे को जानना शुरू किया। किरण की जिम्मेदारी आमिर को सेट तक ले जाने की थी। इसी दौरान बस में दोनों की बातचीत होती थी। धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए। आमिर को किरण एक खुश रहने वाली और संजीदा किस्म की लड़की लगीं। इधर, किरण भी आमिर से प्रभावित थीं। वे जिस तरह से असिस्टेंट डायरेक्टर्स और टेक्निशियन्स से मिलते थे और उनसे हंसी-मजाक करते थे, उससे किरण को उनमें एक आम आदमी नजर आता था।

'लगान' की शूटिंग के दो साल बाद पहली पत्नी से अलग हो गए आमिर…
'लगान' की शूटिंग के दो साल बाद ही आमिर अपनी पहली पत्नी रीना दत्त से अलग हो गए। उसके बाद का समय उनके लिए बेहद मुश्किल भरा रहा। ऐसे समय में किरण उनके और करीब आ गईं। दोनों को लगने लगा कि वे एक-दूसरे के प्रेम में हैं। किरण, आमिर के प्रोडक्शन हाउस से भी जुड़ गईं। 2005 में दोनों ने अपनी इस दोस्ती को शादी में बदल लिया। आमिर ने अपनी शादी के बारे में डेढ़ साल तक कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया। उस समय भी इस रिश्ते को गोपनीय रखा, जब वे किरण के साथ लिव-इन में थे।

'लगान' में पहने थे किरण के ईयररिंग…
फिल्म लगान में भुवन के किरदार के लिए आमिर ने जो ईयररिंग पहने हैं, वे उन्होंने किरण से ही लिए थे। बाद में आमिर अपनी पूर्व पत्नी रीना के साथ होटल ताज की एक शॉप पर किरण के लिए ईयररिंग खरीदने गए थे। वे इन ईयररिंगस को लकी बताते हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Aamir Khan Kissing Wife Kiran Rao on Birthday Celebration

Check Also

अमिताभ बच्चन लाड़ली को रैम्प पर देख हुए एक्साइटेड, जब तक बेटी रैम्प पर रही बनाते रहे वीडियो, जो भी आया सामने उसे हाथ से इशारा कर हटने को कहा, साथ बैठी जया भी दिखीं बेहद खुश, Video

एंटरटेनमेंट डेस्क. मुंबई में चल रहे फैशन शो में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *