ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / हरियाणा / केजरीवाल के ट्वीट पर मनोहर ने ली चुटकी, बोले-गालिब दिल बहलाने का ख्याल अच्छा है

केजरीवाल के ट्वीट पर मनोहर ने ली चुटकी, बोले-गालिब दिल बहलाने का ख्याल अच्छा है



रोहतक। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि देश के लोग अमित शाह और मोदी की जोड़ी को हराना चाहते हैं। हरियाणा में अगर जजपा, आप और कांग्रेस साथ चुनाव लड़ें तो दसों सीटों पर भाजपा हारेगी। राहुल गांधी इस पर विचार करें। केजरीवाल के ट्वीट पर बुधवार को सीएम मनोहर लाल खट्टर ने चुटकी लेते हुए कहा कि गालिब दिल बहलाने का ख्याल अच्छा है।

मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि जनता जमीनी हकीकत जानती है। उन्हें पता है कि देश मजबूत और सुरक्षित हाथों में है। भाजपा का नेतृत्व इतना सक्ष्म है। मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि उनकी पार्टी की चुनावी तैयारियां जारी हैं। पहले उम्मीद थी कि हरियाणा में चुनाव जल्दी होंगे लेकिन छठे चरण में होने की वजह से पार्टी कार्यक्रमों की रणनीति बना रही है। उन्होंने कहा कि हमें लोकसभा चुनाव के लिए लगभग 2 महीने का समय मिलेगा। पार्टी की गतिविधियों को हम जन-जन तक पहुंचाएंगे।

एयर स्ट्राइक पर मनोहर लाल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह देश की रक्षा से जुड़ा मामला है। इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एयर स्ट्राइक पर मैं बधाई देता हूं। जो उन्होंने सेना को इतनी छूट दी कि वे खुद अपनी मर्जी से लक्ष्य तय करके कार्रवाई कर सके। यह बहुत बड़ी सफलता है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर। (फाइल)



Check Also

मकड़ौली गांव के पास ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

रोहतक | मकड़ौली गांव के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *