ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / ‘केसरी’ के साथ दिखेगा ‘कलंक’ का ट्रेलर, सामने आया अनुपम खेर की ‘वन डे’ का पोस्टर

‘केसरी’ के साथ दिखेगा ‘कलंक’ का ट्रेलर, सामने आया अनुपम खेर की ‘वन डे’ का पोस्टर



बॉलीवुड डेस्क. करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘केसरी’ 21 मार्च को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के साथ करण के बैनर तले बनी दूसरी फिल्म ‘कलंक’ का टीजर दिखाया जाएगा। इस मल्टीस्टारर पीरियड फिल्म में कई बड़े कलाकार होंगे। करण इसे ग्रैंड लेवल पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसका ट्रेलर मार्च के दूसरे या तीसरे हफ्ते में रिलीज होगा। यह फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है और यही वजह है कि मेकर्स फिल्म का बेस्ट टीजर लाने में व्यस्त हैं।

वहीं, इूसरी ओरअनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपकिमंग फिल्म ‘वन डे’ का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने सस्पेंस बनाते हुएलिखा… नौकरी से रिटायर हुआ हूं, जिंदगी से नहीं – ‘मेरी अगली फिल्म ‘वन डे’ का पोस्टर शेयर कर रहा हूं जिसे अशोक नंदा ने डायरेक्ट किया है। उम्मीद है आपको ये पसंद आएगा।’ तस्वीर देखकर लगता है कि अनुपम इस फिल्म में वकील या जज बने हैं।

  1. राज निदिमोरू और कृष्णा डीके ने कहा हैकि वे ‘गो गोवा गॉन’ के सीक्वल की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि, अब सुनने में आ रहा है कि दर्शकों को इस फिल्म के लिए इंतजार करना होगा। राज बताते हैं, ‘हम दोनों दो नए आइडियाज पर काम कर रहे हैं। ये दोनों प्रोजेक्ट अभी प्रारंभिक स्तर पर हैं इसलिए इसके बारे में ज्यादा नहीं बता सकता। हमें सीक्वल पर काम करने से ज्यादा मजा, नए सब्जेक्ट पर फिल्म बनाने में आता है। अब देखते हैं कि ‘गो गोवा गॉन 2’ कब शुरू होगी।’

  2. पंकज त्रिपाठी इन दिनों लखनऊ में जाह्नवी कपूर के साथ कारगिल युद्ध की फाइटर पायलटगुंजन सक्सेना की बायोपिक शूट कर रहे हैं। इसमें वे जाह्नवी के पिता के रोल में हैं। जाह्नवी के साथ काम करने को लेकर पंकज ने कहा, ‘मुझे इस फिल्म में जाह्रवी के पिता का रोल बड़ा रोचक लगा। सेट पर हम दोनों के बीच बड़ी अच्छी बॉन्डिंग डेवलप हुई है। जाह्नवी बड़ी गंभीर और वेल बिहेव्ड एक्ट्रेस हैं। वे मेरी बड़ी रेस्पेक्ट करती हैं। मैं भी उनके काम के प्रति लगन और कमिटमेंट का बहुत आदर करता हूं। इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शंस के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है।’ इस फिल्म को शरण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।

  3. यूएस में रिलीज होने के बाद शरमन जोशी की फिल्म ‘द लीस्ट ऑफ दीज’ अब भारत में 29 मार्च को रिलीज होगी। इसमें शरमन के अलावा स्टीफन बाल्डिवन, श्री रिग्बी और प्रकाश बेलावाड़ी भी होंगे। इस फिल्म को अनीस डेनियल ने डायरेक्टर किया है। फिल्म में शरमन ने उड़ीसा के रहने वाले एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाया है और कहानी उनके इर्द-गिर्द बुनी गई है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      poster out, upcoming film, read Five big Bollywood news



Check Also

अमिताभ बच्चन लाड़ली को रैम्प पर देख हुए एक्साइटेड, जब तक बेटी रैम्प पर रही बनाते रहे वीडियो, जो भी आया सामने उसे हाथ से इशारा कर हटने को कहा, साथ बैठी जया भी दिखीं बेहद खुश, Video

एंटरटेनमेंट डेस्क. मुंबई में चल रहे फैशन शो में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *