ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / कैंपर व नकदी लूटने वाले गिरफ्तार

कैंपर व नकदी लूटने वाले गिरफ्तार




थाना क्षैत्र के बीलवाडी मैड़ सड़क मार्ग पर 9 सितंबर की रात को शराब ठेकादार से लिफ्ट लेकर कैंपर व नगदी लूट के मामले में कार्रवाई करते हुए फरार चल रहे एक आरोपी को बापर्दा गिरफ्तार किया।

थाना अधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि 9 सितम्बर की रात तेवडी निवासी रूपेन्द्र सिंह अपने साथी सुमित के साथ रात 8 बजे बीलवाडी स्थित ठेके को बंदकर कैंपर से ठेके का कैश लेकर घर जा रहा था तभी रास्तें में एक व्यक्ति ने लिफ्ट मांगी।

इस पर रूपेन्द्र्र ने गाडी रोकी तो छह जनों ने गाडी को घेर लिया और देशी कट्टे से फायर कर कैंपर सवार दोनों को बंधक बनाकर बहलोड के पास जंगलों में डालकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस ने मामले में जांच करते हुए प्रदीप गुर्जर निवासी कोटपुतली, रोशन लाल निवासी बीसाका बास, रवि निवासी बीसाका बास, कुलदीप जाट जयसिंहपुरा, हंसराज जाट निवासी नारायणपुर, राहूल गूर्जर निवासी तेवडी को नामजद कर तलाश शुरू की। एसपी के निर्देश पर कोटपूतली एएसपी भरत लाल मीणा के नेतृत्व में शाहपुरा डीएसपी राजेश मलिक के सुपरविजन में थानाधिकारी राजवीर सिंह, राजकुमार, कमलेश कुमार,फूलचंद की टीम ने कार्रवाई करते हुए फरार चल रहे बीसा का बास थाना नारायणपुर निवासी रोशन लाल गुर्जर को बापर्दा गिरफ्तार किया है। मामले में पांच आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

विराटनगर | पुलिस गिरफ्त में लूट का आरोपी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Viratnagar News – rajasthan news arrest criminals and cash looters

Check Also

दाहिरसेन नागरिक समिति की बैठक 24 काे

उदयपुर | पूज्य सिन्धी साहिती पंचायत उदयपुर द्वारा संचालित “महाराजा दाहिरसेन वरिष्ठ नागरिक समिति” की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *