ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / देश दुनिया / राष्ट्रीय / क्या पराठे में नोट भरकर लुभाए जा रहे वोटर्स?, वायरल हो रहा है वीडियो

क्या पराठे में नोट भरकर लुभाए जा रहे वोटर्स?, वायरल हो रहा है वीडियो



नेशनल डेस्क। क्या पराठे में नोट भरकर लुभाए जा रहे वोटर्स? पराठा सेंकने के बाद उसके भीतर से 2000 का नोट निकला ऐसा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आईपीएस अधिकारी डी रूपा ने पोस्ट किया है। कर्नाटक के बेंगलुरू शहर में रहने वाली आईपीएस अधिकारी डी रूपा ने इसी क्लिप को टि्वटर पर शेयर किया और संबंधित अधिकारियों से कार्रवाई की अपील की। रेलवे में इंस्पेक्टर-जनरल ऑफ पुलिस और आईएएस मुनीश मुद्गल की पत्नी डी रूपा ने एक अप्रैल, 2019 को इस ट्वीट के साथ लिखा, वोटरों को ललचाने का यह बेहद चालू तरीका है अधिकारी कृपया इस क्लिप का संज्ञान लें।

वीडियो क्लिप में ये दिखाया गया
एक महिला पराठा बेलती दिखाई गई थी। बेलने से पहले उसने आटे की लोई में 500 रुपए का नोट रखा, पर पराठा सेंकने के बाद पराठा खोलकर दिखाया, तब उसके भीतर से दो हजार का करारा नोट निकल कर आया।

यह वीडियो कहां का है और किसने बनाया?
वीडियो कहां का है इस सब बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स- मजे लेते नजर आए। लोगों ने कमेंट कर पूछा कि आखिर यह कौन से आटे से बना पराठा है, जो रकम को चार गुणा (500 से 2000 रुपए) कर देता है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


voters-being littered with notes in paratha viral video

Check Also

फल, सब्जियों पर बना ये निशान मामूली नहीं, बल्कि होता है बड़े काम, खुद सरकार ने बताया आखिर क्या हैं इसके मायने और क्यों ये बना होता है

फूड डेस्क। फूड सेफ्टी एंड स्टेंडर्ड अथॉरिटी ऑफ इंडिया (FSSAI) ने उन प्रॉडक्ट्स पर मार्किंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *