ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / हरियाणा / खुले में पड़े पत्तों में लगी आग तेज हवा से फैक्टरी तक पहुंची, सारा सामान जला

खुले में पड़े पत्तों में लगी आग तेज हवा से फैक्टरी तक पहुंची, सारा सामान जला




खारवन रोड पर प्लाईवुड की फैक्टरी में खुले में पड़े पत्ते में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग भड़क गई और फैक्टरी में जा लगी। सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। फायर ब्रिगेड के कर्मचारी रात भर आग पर काबू पाने में लगे रहे। करीब नौ घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग से लाखों रुपए के नुकसान की बात कही जा रही है। आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आग के कारण पास में खड़ी गेहूं की फसल को भी नुकसान हुआ है।

खारवन रोड स्थित गुप्ता इंडस्ट्रीज में रात को खुले में पड़े पत्ते में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते फैक्टरी के अंदर पहुंच गई और रात को तेज हवा होने के कारण आग ने भयंकर रूप ले लिया। करीब ढाइर् बजे फैक्टरी में आग लग गई, जिसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की करीब 11 गाड़ियां माैके पर पहुंची और आग को काबू पाने का प्रयास करने लगी, लेकिन तेज हवा के चलते आग बेकाबू हो गई। करीब 11 बजे सुबह आग पर दमकल विभाग ने काबू पाया। फैक्टरी मालिक के अनुसार आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। सब कुछ जलकर राख हो गया।

दो एकड़ में लगी आग| भूखड़ी निवासी सेवाराम व ऋषिपाल का कहना है कि फैक्टरी के आसपास उनकी जमीन लगती है और जिसमें गेहूं की फसल खड़ी है। आग लगने से उनकी करीब दो एकड़ फसल भी जलकर राख हो गई। उन्होंने ही आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी थी।

खारवन में फैक्टरी में लगी आग पर काबू पाते कर्मचारी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Yamunanagar News – haryana news fire in the open leaves reached the factory with a strong wind burn all the stuff

Check Also

Weather Report Today/Faridabad का आज का तापमान अभी 24°C है, Faridabad का कल का न्यूनतम तापमान 12°C और अधिकतम तापमान 34°C था

Faridabad Weather Alert (21 Apr 2019):। faridabad में वर्तमान तापमान 24°C डिग्री सेल्सियस हैं, faridabad …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *