ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / गहलोत बोले, जातीय समीकरण साधने के लिए कोविंद को राष्ट्रपति बनाया

गहलोत बोले, जातीय समीकरण साधने के लिए कोविंद को राष्ट्रपति बनाया



जयपुर। गुजरात में हार के डर से रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति बनाया गया था। भाजपा को जातीय समीकरण साधने थे इसलिए लालकृष्ण आडवाणी राष्ट्रपति नहीं बन पाए और कोविंद राष्ट्रपति बन गए। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यहबात बुधवार को यहां पीसी में कही।

गहलोत ने कहा, गुजरात के चुनाव आ रहे थे और घबराई भाजपा को लग रहा था कि उनकी सरकार वहां नहीं बनने जा रही है।मेरा ऐसा मानना है किजातीय समीकरणबैठाने के लिए रामनाथ कोविंदजी को राष्ट्रपति बनाया और आडवाणी साहब छूट गए। गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा, मुझे इन पांच सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम करने का तरीका समझ नहीं आया। देश में अजीब माहौल है। मीडिया सच लिखने में घबरा रहा है।टारगेट कर के एजडीटीवी पर हमला किया गया। एंकर को निकालने के लिए पीएमओ से आदेश आता है।

गहलोत ने कहा, कांग्रेस सरकार कभी गलत आंकड़े नहीं देती। वहीं नरेंद्र मोदी भाजपा सरकारों से झूठे आंकड़े मंगवाते हैं। गहलोत ने कहा कि जुमले भाजपा सरकार को ले डूंबेंगे। गहलोत ने कहा, कि देश में एंटी मोदी लहर चल रही है।राज्य में पानी की किल्लत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, पानी को लेकर संकट है। हमने इसको लेकर तैयारी की है। सरकार की तरह से कोई कमी नहीं आएगी। जोभी जिम्मेदार कोताही बरतेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पब्लिक को भी पानी का ध्यान रखना चाहिए।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत।

Check Also

चुनाव नजदीक, आंगनबाड़ी केंद्रों से अतिक्रमण को शीघ्र हटाया जाएगा

लोकसभा चुनाव में देवली-उनियारा विधानसभा क्षेत्र के सभी 300 मतदान केंद्रों पर मतदाताओं को सुविधा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *