ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / गाजीपुर जेल का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आया प्रशासन, एडीजी ने किया सेंट्रल जेल का दौरा

गाजीपुर जेल का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आया प्रशासन, एडीजी ने किया सेंट्रल जेल का दौरा



वाराणसी. उत्तर प्रदेश की जेलों में बंद कैदी आए दिन नियम और कानूनों की धज्जियां उड़ाते रहते हैं। ऐसा ही वाकया कुछ दिनों पहले गाजीपुर की जेल में देखने को मिला था। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए अब एडीजी जेल चंद्र प्रकाश ने शनिवार को वाराणसी सेंट्रल जेल का निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि गाजीपुर की घटना की जांच डीआईजी कर रहे हैं, जल्द ही सारे तथ्य सामने आ जाएंगे।

वाराणसी पहुंचे एडीजी जेल चंद्र प्रकाशसेंट्रल जेल पहुंचकर बैरकों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जेलों में अभी3जी जैमर लगे हुए हैं लेकिन वहां अब 4जी जैमर की है जरूरत महसूस की जा रही है।

गाजीपुर की घटना के बाद हरकत में आया प्रशासन
इससे पहले गाजीपुर जेल में कैदी फोन पर बातें करते दिखायी दे रहे थे। वीडियो में कैदी जेल में बड़े आराम से घूम रहे हैं, मेस और बैरक के पास कैदी फोन पर भी बातें कर रहे हैं। इतना ही नहीं कैदी बाहर से मंगाए गए खाना की दावत ले रहे हैं। जेल में बेखौफ और खुलेआम पिकनिक मनाई जा रही थी। वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने मामले को संज्ञान में लिया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


ADG Jail reached varanasi central jail for inspection

Check Also

जमीअत उलेमा हिंद के प्रदेश सचिव ने कहा- राम हमारे आदर्श पर मॉब लिंचिंग की घटना शर्मनाक

बागपत/मुजफ्फरनगर. बागपत में जय श्रीराम न बोलने पर मौलाना के साथ मारपीट के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *