ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / गुरदासपुर से सन्नी देओल का नाम फाइनल, औपचारिक घोषणा किसी भी वक्त

गुरदासपुर से सन्नी देओल का नाम फाइनल, औपचारिक घोषणा किसी भी वक्त



जालंधर. पंजाब की लोकसभा गुरदासपुरसीट से भारतीय जनता पार्टी ने बॉलीवुड स्टार सन्नी देओल का नाम फाइनल कर लिया है। वहीं चंडीगढ़ से निवर्तमान सांसदकिरण खेरको उम्मीदवार बनाया जाना तय है। सूत्रों के मुताबिक इन दोनों के नामों की औपचारिक घोषणा किसी भी वक्त हो सकती है। इससे पहले मंगलवार सुबह रक्षामंत्रीनिर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल की मौजूदगी में सन्नी देओल ने पार्टी ज्वाॅयन कर काम करके दिखाने की बात कही है। बहुत कम लोग जानते होंगे कि मूल रूप से लुधियाना के साहनेवाल से ताल्लुक रखने वाले सुपर स्टार धर्मेंद्र के पुत्रसन्नी देओल का असली नाम अजय सिंह देओल है।

सन्नी को भाजपा ज्वॉयन करवाते वक्तनिर्मला सीतारमण ने कहा कि जब हमें सनी के पार्टी में शामिल होने की बात पता चली तो फिल्म बॉर्डर की याद आ गई। ऐसी फिल्म बनाना जो लोगों के दिलों को छुए, इससे पता है कि कलाकार लोगों की भावनाओं को समझता है। मुझे विश्वास है कि सनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दृष्टि को समझा और हमारे साथ जुड़े। पीयूष गोयल के मुताबिक आज कई वर्षों का पारिवारिक संबंध राजनीतिक संबंध बनने जा रहा है। मुझे 2008 की घटना याद है जब धर्मेंद्र जी हमारे सांसद थे। संसद में अहम वोटिंग होने जा रही थी। वह अमेरिका में इलाज करा रहे थे, लेकिन पार्टी के आदेश पर अस्पताल से सीधे प्लेन में बैठकर संसद आना और पार्टी के लिए वोट देना और फिर अमेरिका वापस जाना यह बहुत बड़ी बात है।

‘काम करके दिखाऊंगा’

एक तरफपीयूष गोयल नेपूरा विश्वास जताया कि सनी देओल जनता के बीच रहकर अपने राजनीतिक जीवन की छाप भी छोड़ेंगे। वहींसनी ने कहा- जो कुछ आप लोगों ने मेरे बारे में कहा है उससे मुझे हिम्मत मिली है। जिस तरह मेरे पिता अटलजी के साथ जुड़े थे, वैसे ही मैं मोदी जी के साथ जुड़ने आया हूं। मैं चाहता हूं मोदी जी अगले 5 साल और रहें। हमारे युवाओं को मोदीजी की और जरूरत है। न मैं कुछ बोल सकता हूं, न बता सकता हूं। मैं काम कर के दिखाऊंगा।

इसलिए ज्यादा संभावनाएं थी फिल्म कलाकार के नाम की

जहां तक सन्नी देओल के द्वारा गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ने को लेकर अटकलें चल रही हैSं, उनके पीछे एक बेहद रोचक कारण है। दरअसल यहां फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना चार बार भाजपा को जीत दिला चुके हैं और उनके निधन के बाद 2017 में जब उपचुनाव हुए तो यह सीट कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने जीत ली। अब भाजपा हर हाल में विनोद खन्ना की विरासत को बचाना चाहती है। इसी के चलते सोमवार को अक्षमय कुमार के नाम की अफवाहें उड़ी और आखिर शाम होते-हाते इन पर इसलिए विराम लग गया कि खुद अक्षय ने ट्वीट करके चुनाव लड़ने सेमना कर दिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


BJP Finalized Sunny Deol name as Loksabha candidate from Gurdaspur

Check Also

समाना अदालत में रमनदीप कौर सिविल जज जूनियर डिविजन नियुक्त

समाना अदालत में एक अदालत और बनाई गई है। इसमें सिविल जज जूनियर डिविजन रमनदीप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *