ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राशिफल / गुरुवार का राशिफल, आज मृगशिरा नक्षत्र के कारण काम बिगड़ेंगे और पैसा भी उलझेगा, संभलकर रहें 6 राशियां

गुरुवार का राशिफल, आज मृगशिरा नक्षत्र के कारण काम बिगड़ेंगे और पैसा भी उलझेगा, संभलकर रहें 6 राशियां



गुरुवार का राशिफल, आज मृगशिरा नक्षत्र के कारण मृत्यु नाम का एक अशुभ योग बन रहा है। वहीं शनि और चंद्रमा का षडाष्टक योग भी बन रहा है। सितारों की इन अशुभ स्थितियों के कारण 7 राशि वाले लोग परेशान रहेंगे। मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, तुला, धनु और कुंभ राशि वालों पर सितारों का अशुभ असर पड़ेगा।इनके अलावा वृष, कन्या, वृश्चिक, मकर और मीन राशि वाले लोगों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा। इन 5 राशियों को किस्मत का साथ मिलेगा और सोचे हुए काम भी हो जाएंगे।

गुरुवार का राशिफल, क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे, पढ़ें आज का राशिफल

    • पॉजिटिव –आज आपकी महत्वाकांक्षा और जोश चरम पर रहेगा। चतुराई और समझदारी से आप सफल हो सकते हैं। आप सिर्फ जरूरी कामों पर ध्यान दें। गंभीर बातचीत में भी आपको सफलता मिलने की संभावना है। धैर्य और सोच समझकर अपनी बात किसी के सामने रखें। दिन बहुत आसानी से बीतेगा। कोई चिंता न रखें। प्रसन्न रहेंगे। अपनी वाणी से आप दुश्मनों पर जीत हासिल कर सकते हैं।
    • नेगेटिव –गोचर कुंडली में चंद्रमा की स्थिति धन हानि का संकेत दे रही है।आपको थोड़ी घबराहट, चिंता या बेचैनी बढ़ सकती है। एकाग्रता में बार-बार कमी महसूस हो सकती है। किसी से भी बिना बात बहस, अनबन या गलतफहमी भी होने के योग बन रहे हैंं। किसी भी मामले में बेवजह और ज्यादा बात नहीं करें। इस राशि के लोग खर्चे पर कंट्रोल रखें। बिना सोचे समझे बोलकर आप अपने ही काम बिगाड़ सकते हैं।
    • क्या करें –दिनभर में 2 इलाइची या लौंग खाएं।
    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Aaj ka Rashifal, Dainik Rashifal, Today Hororscope in Hindi, Thursday 14 March Rashifal, daily horoscope

Check Also

एक बार बुद्ध को एक सुंदर स्त्री ने भोजन के लिए बुलाया, गांव के सरपंच ने बुद्ध से कहा- आप वहां मत जाइए, उस स्त्री का चरित्र ठीक नहीं है, इसके बाद बुद्ध ने सरपंच से कहा- एक हाथ से ताली बजाकर दिखाओ

रिलिजन डेस्क। एक बार गौतम बुद्ध किसी गांव में गए। वहां एक स्त्री ने उनसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *