ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / घर में बॉल जाने पर लौटाती नहीं थी वृद्धा, 10वीं के छात्र ने चाकू से 20-25 वार कर जान ले ली

घर में बॉल जाने पर लौटाती नहीं थी वृद्धा, 10वीं के छात्र ने चाकू से 20-25 वार कर जान ले ली



सीकर.शहर के नायकों का माेहल्ला में एक दिन पहले हुई 65 वर्षीया रमा देवी की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। वृद्धा की हत्या पड़ोस में ही रहने वाले 10वीं के 15 वर्षीय छात्र ने सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि खेलते समय बॉल या अन्य सामान घर में जाने पर वृद्धा वापस नहीं देती थी।

इसी बात से नाराज नाबालिग छात्र बुधवार शाम को मौका देखकर वृद्धा के कमरे में गया और दोनों आंखें बंद कर पीछे से उस पर चाकू से ताबड़तोड़ 20-25 वार किए और भाग गया। महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया, जहां से उसे बाल संप्रेषण गृह भेज दिया। आरोपी छात्र ढाई साल की उम्र से ही नायकों का मोहल्ला वार्ड 6 में अपने नाना के यहां रह रहा है। वृद्धा अकेली रहती थी। पुलिस मामले में अन्य तथ्य जुटा रही है।

हत्या के समय वृद्धा चिल्लाई और बेहोश हो गई। पकड़ में नहीं आए इसलिए आरोपी वृद्धा के मकान के मैन गेट से निकलने की बजाय पीछे गैलरी में गया और बाउंड्रीवाल पर चढ़कर पड़ोस के मकान की छत पर चढ़ गया। वहां से अपने नाना के घर की छत पर पहुंच गया। खून में सने कपड़े बैड के नीचे छिपा दिए और दूसरे कपड़े पहन लिए। गुरुवार को वह 10वीं बोर्ड की परीक्षा देकर आया। इस बीच जांच में जुटी पुलिस को उन सभी मकानों पर खून के धब्बे मिले जहां से आरोपी चढ़ा-उतरा था। इन्हें देखकर ही पुलिस बाल अपचारी तक पहुंची।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Tenth student had killed old woman

Check Also

पर्रिकर और सनाढ्य को श्रद्धांजलि

गाेवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर और उदयपुर शहर के पूर्व विधायक शिव किशोर सनाढ्य के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *