ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / घर से पेपर देने निकली कक्षा 6 की छात्रा का सिर कटा शव मिला

घर से पेपर देने निकली कक्षा 6 की छात्रा का सिर कटा शव मिला



सागर/बंडा.जिले के बंडा थाना क्षेत्र के बेरखेड़ी गांव की 6 वीं की एक छात्रा को अगवा कर उसका सिर काटकर नृशंस हत्या कर दी गई, घटना बुधवार की है। उसकी लाश बृहस्पतिवार रात घर और स्कूल के बीच एक खेत में मिली। पुलिस ने गांव के ही पटेल परिवार से जमीन के विवाद के चलते हत्या का आशंका जताई है। संदेही फरार है।

12 वर्षीय छात्रा बुधवार की सुबह करीब 9 बजे गांव के पास भड़राना स्थित स्कूल के लिए निकली थी। जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने स्कूल जाकर पता किया। शिक्षकों ने बताया कि वह परीक्षा देने नहीं आई। इसके बाद परिजन उसकी तलाश में जुट गए। रात भर तलाश के बाद गुरुवार को बंडा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस शाम तक छात्रा को नहीं खोज पाई।

गुरुवार देर रात पुलिस को भड़राना के चौकीदार ने सूचना दी कि एक किसान ने खेत में सिर कटी लाश देखी है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां बच्ची का सिर और धड़ करीब 20 मीटर के फासले से अलग-अलग पड़े थे। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाया और मृतका के परिजनों से पूछताछ की। उसके चाचा ने बताया कि गांव के ही छोटे पटेल से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। संदेही फरार है।

पिता को धमकाया था- गांव छोड़कर चले जाना-वरना रोना पड़ेगा

बेरखेड़ी गांव में अपनी पुस्तैनी जमीन पर मृतका के पिता ने आवास योजना की राशि से कुटीर बनाई थी। जियो टैगिंग के कारण दूसरी जमीन पर कुटी नहीं बन सकती थी। इसी जमीन को लेकर पटेल परिवार से उसका विवाद चल रहा था। बंडा एसडीएम कोर्ट में भी इसका केस चल रहा है। गांव के लोगों ने बताया कि पिता को दूसरे पक्ष द्वारा गांव छोड़ने के लिए धमकाया जा रहा था। उससे कहा था कि यदि गांव छोड़कर नहीं गए तो रोना पड़ेगा।

बंडा से पेशी से लौटा तो बेटी घर पर नहीं मिली

पिता बुधवार को इसी मामले में बंडा एसडीएम कार्यालय पर पेशी पर गया था। जब वह घर लौटा तो उसकी बेटी घर पर नहीं मिली। इसके बाद उसने तलाश करते हुए पुलिस को सूचना दी। ऐसी आशंका है कि छात्रा को बुधवार की सुबह स्कूल जाते समय ही रास्ते अगवा कर खेत पर ले जाया गया, जहां आरोपियों ने उसका गला काटकर हत्या कर दी। इस संगीन वारदात की पुलिस को भनक तक नहीं लग पाई। गुरुवार को जब परिजनों ने उसकी रिपोर्ट दर्ज कराई तब भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। बंडा थाना प्रभारी सतीश सिंह का कहना है कि परिजनों ने गुरुवार की शाम बच्ची के गुमने की सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश जुट गई थी। बच्ची को अगवा करके खेत ले जाने की आशंका है।

पड़ोसी पर हत्या का शक, तलाश जारी

मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी राजेश व्यास ने बताया कि मृतका का पिता मजदूरी करता है। जिस जगह पर मकान बना है, उसी जमीन को लेकर पड़ोसी पटेल परिवार से विवाद चल रहा था। एसडीएम कोर्ट में भी यह मामला चल रहा है। इसी के चलते हत्या की वारदात का संदेह है। बच्ची से दुष्कर्म जैसी बात सामने नहीं आई। पोस्टमार्टमरिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


A 12-year-old Dalit girl was kidnapped and beheaded and thrown outside a village in Madhya Pradesh’s Sagar district.

Check Also

2 और मरीजों में हुई स्वाइन फ्लू की पुष्टि, अब तक 164 की रिपोर्ट आई पॉजीटिव

इंदौर. मंगलवार को भोपाल की लेबोरेटरी से 12 मरीजों की रिपोर्ट मिली। जिनमें से 2 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *